Maruti Suzuki

Maruti Suzuki : मारुति सुजुकी इंडिया ने लॉन्च की ग्रैंड विटारा का सीएनजी संस्करण, जानें कीमत  

टेक्नोलॉजी

Maruti Suzuki : देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने नये साल में ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है. कंपनी ने अपनी मध्यम आकार की एसयूवी ग्रैंड विटारा (SUV Grand Vitara) के दो सीएनजी संस्करण लॉन्च किए हैं. इनकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत क्रमश: 12.85 लाख रुपये और 14.84 लाख रुपये है.

ग्रैंड विटारा सीएनजी अब दो वेरिएंट्स डेल्टा और ज़ेटा में उपलब्ध

मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) (एमएसआई) ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि ग्रैंड विटारा का सीएनजी संस्करण 26.6 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की ईंधन दक्षता के साथ पांच- स्पीड मैनुअल गियर के साथ उपलब्ध है. कंपनी के मुताबिक ग्रैंड विटारा सीएनजी अब दो वेरिएंट्स डेल्टा और ज़ेटा में उपलब्ध है. ग्रैंड विटारा सीएनजी के डेल्टा वेरिएंट की कीमत 12.85 लाख रुपये है, जबकि इसका जेटा वेरिएंट 14.84 लाख रुपये में उपलब्ध है.

मासिक सदस्यता शुल्क पर भी खरीदा जा सकता है

मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) कंपनी ने कहा कि ग्रैंड विटारा के सीएनजी संस्करण को 30,723 रुपये से शुरू होने वाले मासिक सदस्यता शुल्क पर मारुति सुजुकी सब्सक्राइब के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है. गौरतलब है कि मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा सीएनजी का मुकाबला टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर सीएनजी से होगा.

ग्रैंड विटारा 40+ कनेक्टेड फीचर्स के साथ पेश करेगी

ग्रैंड विटारा में कई पावरट्रेन ऑप्शंस, क्लास-लीडिंग फीचर्स हैं, और यह ड्राइविंग का एक शानदार एक्सपीरियंस देती है. यह ग्राहकों के लिए 6-एयरबैग वैरिएंट की पेशकश करने वाली एकमात्र प्रीमियम सीएनजी एसयूवी भी है. ग्रैंड विटारा नेक्स्ट-जेन टेक्नोलॉजी जैसे स्मार्टप्ले प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, और इन-बिल्ट नेक्स्ट जेन सुजुकी कनेक्ट, 40+ कनेक्टेड फीचर्स के साथ पेश करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *