Besharam Rang

Besharam Rang : ‘’बेशरम रंग’’ गाने पर सीबीएफसी ने दी मंजूरी! लोग हैरान

मनोरंजन

Besharam Rang : ‘’बेशरम रंग’’ के रिलीज के साथ ही विवाद शुरू है. बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) का गाना बेशरम रंग में दीपिका की भगवा बिकिनी और शाहरुख की हरी शर्ट को लेकर लोग शुरू से ही इसका विरोध कर रहे हैं.

सीबीएफसी ने गीत को ज्यों का त्यों रिलीज करने की दी अनुमति

‘’बेशरम रंग’’ (Besharam Rang) कीसड़क से लेकर सोशल मीडिया तक फिल्म के बायकॉट की मांग उठ रही है. हालांकि इस विवाद के बावजूद सेंटर्ल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने इस गीत को ज्यों का त्यों रिलीज करने की अनुमति दे दी है. जिसे लेकर लोगों में काफी हैरानी है.

‘’बेशरम रंग’’ से नहीं हटेगा भगवा बिकनी

एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘’बेशरम रंग’’ (Besharam Rang) पर सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने कुछ ऐसा निर्णय दिया है, जिसे लेकर लोगों में काफी हैरानी है. सूत्रों की मानें तो गीत में ना तो दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी और ना ही शाहरुख की हरी शर्ट को बदला जा रहा है बल्कि वो गाने में जैसे हैं वैसे ही मंजूरी दे दी गयी है.

हालांकि पठान की टीम गाने को हटाने पर विचार कर रही

हालांकि, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक करीबी सूत्रों से खबर आयी है कि पठान की टीम ‘’बेशरम रंग’’ गाने को हटाने पर विचार कर रही है. फिलहाल जिस तरह से सीबीएफसी का इसे लेकर स्पष्ट रुख सामने आया है, उसे देखकर तो नहीं लगता कि फिल्म में किसी भी बदलाव की संभावना है.

सीबीएफसी के इस फैसले पर सोशल मीडिया पर आने लगे कमेंट

‘’बेशरम रंग’’ (Besharam Rang) पर सीबीएफसी के इस फैसले की सामने आने के बाद से लोग सोशल मीडिया पर दो तरफा राय दे रहे हैं. कुछ का मानना है कि फिल्म के रिलीज होने के बाद देशभर में इसका पू्र्ण बहिष्कार होगा जबकि कुछ लोग इसके समर्थन में भी कमेंट कर रहे हैं.

पठान फिल्म में शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में

बात करें फिल्म पठान की तो इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं. पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं. इस फिल्म से शाहरुख खान बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने जा रही है. किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *