Chatra Police Arrested

Chatra : चतरा में कोल व्यवसायी पर जानलेवा हमला  व लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार

चतरा

Chatra : जिले की पिपरवार थाना पुलिस ने कोल व्यवसायी पर जानलेवा हमले और लूटपाट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में शेख हुसैन अली उर्फ अबू अली और गोरांग चटर्जी शामिल हैं. इनके पास से एक ब्रेजा कार, एक काला बैग, एक रस्सी, पर्स और दो मोबाइल बरामद हुआ है.

पुर्णाडीह कांटा के पास कोल व्यवसायी के साथ हुई थी घटना

चतरा (Chatra) जिले के टंडवा एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि चार जनवरी को पिपरवार थाना क्षेत्र के पुर्णाडीह कांटा के पास कोल व्यवसायी को जान से मारने की नियत से रस्सी से बांधकर और चाकू से हमला कर जख्मी करने सूचना प्राप्त हुई थी. साथ ही व्यवसायी का ब्रेजा कार लूटने की भी बात सामने आयी थी.

घटना के आठ घंटे के भीतर मामले का खुलासा

सूचना के बाद एक टीम का गठन किया गया. टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना के आठ घंटे के भीतर पूरे मामले का खुलासा कर दिया. छापेमारी टीम में थाना प्रभारी गोविंद कुमार, कन्हैया कुमार यादव, रूपेश कुमार महतो और उपेंद्र नारायण सिंह सहित सशस्त्र बल शामिल थे.

चतरा (Chatra) के अनगड़ा-बनवार जंगल में पुलिस- नक्सली मुठभेड़

Chatra : जिले के कुंदा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर सीमा से सटे अनगड़ा-बनवार जंगल में नक्सल विरोधी अभियान पर निकली सीआरपीएफ कोबरा बटालियन और जिला बल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है. दोनों ओर से दर्जनों राउंड गोलियां चलीं. सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देख नक्सली भाग निकले.

जवानों व अधिकारियों ने शुरू किया सर्च अभियान

जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ के बाद नक्सल दस्ते की पहचान व नक्सलियों की धरपकड़ को लेकर जंगल की घेराबंदी कर सुरक्षा बलों के जवानों व अधिकारियों ने सघन सर्च अभियान शुरू किया है. सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी व प्रतापपुर थाना प्रभारी विनोद कुमार समेत सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन के अधिकारी व जवान इस अभियान में शामिल हैं. जिले के एसपी राकेश रंजन पूरे अभियान की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *