Rishabh Pant

ऋषभ पंत की सर्जरी सफल, ट्वीट कर सभी का जताया आभार- आगे चुनौतियों के लिए तैयार हैं

खेल

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की  सर्जरी सफल रही.  पंत 30 दिसंबर को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक भयानक कार दुर्घटना में चोटिल हो गए थे, ने एक बयान जारी कर कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही है और वह आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हैं. साथ ही उन्होंने इस दौरान समर्थन और शुभकामनाओं के लिए सभी का आभार जताया.

रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है, बीसीसीआई का भी आभार जताया

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ट्वीट किया, “मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं. मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही. रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं. बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद.”

सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को धन्यवाद दिया

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आगे कहा, “दिल की गहराइयों से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को भी प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं.” पंत, जो कार दुर्घटना के बाद कुछ मिनटों के लिए बेहोश हो गए थे, को कुछ स्थानीय लोगों ने पास के अस्पताल में पहुंचाया.

रजत और निशु को कहा नायक, समय पर मदद के लिए कहा- धन्यवाद

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  ने दो युवकों रजत और निशु को समय पर मदद के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, “हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को धन्यवाद नहीं दे पाया, लेकिन मुझे इन दो नायकों को स्वीकार करना चाहिए जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंच जाऊं. रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद. मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा.”

30 दिसंबर को दिल्ली- देहरादून राजमार्ग पर हुआ था हादसा

बता दें कि 30 दिसंबर को 25 वर्षीय पंत की कार दिल्ली- देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गयी थी, जिसके बाद कार में आग लग गयी थी. दुर्घटना में पंत को काफी चोटें आई थीं. मैक्स अस्पताल, देहरादून में भर्ती होने से पहले पंत को शुरू में सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया था.

अपनी मर्सिडीज से गृहनगर रुड़की जा रहे थे

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे और अपनी मर्सिडीज कार चलाते समय अकेले थे. 4 जनवरी को, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने घोषणा की कि पंत को सर्जरी और आगे के इलाज के लिए एक एयर एंबुलेंस के माध्यम से देहरादून से मुंबई स्थानांतरित किया जाएगा, जहां वह अब कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में स्पोर्ट्स मेडिसिन और आर्थोस्कोपी एंड शोल्डर सर्विस के निदेशक डॉ. दिनशॉ पारदीवाला की सीधी निगरानी में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *