Chamber DVC distribution

डीवीसी के डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिस खुलने का चैंबर ने किया स्वागत

राँची

रांची : राजधानी रांची के अशोक नगर में डीवीसी के नये डिस्ट्रीब्यूशन कार्यालय खुलने पर आज झारखण्ड चैंबर ऑफ कामर्स (Jharkhand Chamber of Commerce) के पदाधिकारी विशेष रूप से शामिल हुए. इस दौरान डीवीसी के उच्चाधिकारियों और चैंबर पदाधिकारियों की बैठक भी हुई.

उच्चाधिकारियों ने बताया- 25 नये सब स्टेशन बैठाये जा रहे

उच्चाधिकारियों द्वारा यह बताया गया कि डीवीसी कमांड एरिया में डीवीसी द्वारा तकरीबन 25 नये सब स्टेशन बैठाये जा रहे हैं, जिससे 11 केवीए के उपभोक्ताओं को लाइन दिया जायेगा. चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री (Chamber President Kishor Mantri) और एनर्जी उप समिति के चेयरमैन बिनोद तुलस्यान ने संयुक्त रूप से इस प्रयास की प्रशंसा करते हुए कहा कि सब स्टेशनों से 11 केवीए के उपभोक्ताओं को लाइन दिये जाने से कमांड एरिया के मझौले कंज्यूमर को काफी सुविधा होगी.

आनेवाला समय बिजली का ही

यह भी कहा गया कि आनेवाला समय बिजली का ही है. स्कूटर से लेकर इलेक्ट्रिक बसों का ही चलंत मार्केट में हैं. ऐसे में डीवीसी द्वारा ग्राउण्ड स्तर तक इसका लाभ उपभोक्ताओं को दिया जाना सुनिश्चित करना चाहिए. चैंबर उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा (Chamber Vice President Aditya Malhotra) ने डीवीसी कमांड एरिया में बिजली कटौती से हो रही परेशानियों पर भी चर्चा करते हुए, इसमें सुधार का आग्रह किया. मौके पर डीवीसी के उच्चाधिकारी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *