Kambal Vitran

बुंडू प्रखंड में 150 जरूरतमंदों को किया गया कंबल वितरण

झारखण्ड राँची

रांची : कड़ाके की ठंड एवं शीतलहरी को देखते हुए जनसेवा के तीसरे चरण में रांची जिला मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा सुदूर ग्रामीण क्षेत्र बुंडू प्रखंड के ताईमारा गांव एवं पांचा गांव के 150 गरीबों जरूरतमंदों एवं बुजुर्गों के बीच कंबल का वितरण किया गया.

जरूरतमंद ग्रामीणों को कंबल प्रदान किया गया

पांचा आश्रम में आयोजित कार्यक्रम मे सभी जरूरतमंद ग्रामीणों को कंबल प्रदान किया गया. कंबल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे और वे मारवाड़ी सम्मेलन के लोगों को धन्यवाद देते हुए भावुक दिखे. इस अवसर पर रांची जिला मारवाड़ी सम्मेलन के महामंत्री ललित कुमार पोद्दार एवं प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी संजय सर्राफ ने कहा की इस कंपकपाती ठंड में सभी को बचने और बचाने की आवश्यकता है.

दूसरे के लिए जीना ही परोपकार है

उन्होंने मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा चलाए जा रहे सेवा योजना के उद्देश्यों एवं कार्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि खुद के लिए नहीं अपितु दूसरे के लिए जीना ही परोपकार है. अपने जीवन के साथ- साथ जरूरतमंदों की सेवा करना ही मानवता है.

गरीबों की सेवा सबसे बड़ा पुनीत कार्य है तथा मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा जन सेवा के कार्य निरंतर चलता रहेगा. इस अवसर पर मारवाड़ी सम्मेलन के प्रमोद अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, वनवासी कल्याण केंद्र के तुलसी महतो, जादव उरांव, वहला पाहन, सुखराम मुंडा, के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *