Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा पहचान, बिग बी सबसे भरोसेमंद और सम्मानित हस्ती

मनोरंजन

मशहूर हस्तियों का ब्रांड के रूप में विश्लेषण करने वाली इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स (Indian Institute of Human Brands) टियारा के अनुसार, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भारत में सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाली हस्ती हैं. दक्षिण भारत की फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या दक्षिण की हस्तियों में पहले पायदान पर हैं, वहीं महानायक अमिताभ बच्चन देश के सबसे भरोसेमंद और सबसे सम्मानित हस्ती हैं, अभिनेत्री आलिया भट्ट भारत की सबसे आकर्षक हस्ती हैं और क्रिकेटर विराट कोहली को सबसे ट्रेंडी और सबसे आकर्षक होने का दर्जा दिया गया है.

आयुष्मान बोले- जिसे भारत के लोग सबसे ज्यादा पहचानते हैं, सम्मान की बात

आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) ने एक बयान में कहा, “एक ऐसे व्यक्ति के रूप में पहचाना जाना सम्मान की बात है, जिसे भारत के लोग सबसे ज्यादा पहचानते है. मैं इसका श्रेय उन फिल्मों और भूमिकाओं को देता हूं जिन्हें मैंने पर्दे पर अदा किया है. मैंने हमेशा यही कहा है कि मैं बदलाव का कारण बनना चाहता हूं और अपने देश में मौलिकता की यथास्थिति को चुनौती देना चाहता हूं.”

मैं एक आतुर मनोरंजनकर्ता, जो मनोरंजन के साथ संदेश भी दे

आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana) ने कहा, “मैं एक आतुर मनोरंजनकर्ता हूं, जो हमेशा एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में रहता है, जो दर्शकों का मनोरंजन भी करे और उन्हें संदेश भी दे. मैं एक ऐसा व्यक्ति बनकर रोमांचित महसूस करता हूं जिसके बारे में मेरे देश और देशवासियों को लगता है कि सिनेमा को आगे बढ़ाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है.”

आयुष्मान को टाइम पत्रिका ने दुनिया में सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक चुना 

बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाने के अलावा, आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana)  को प्रतिष्ठित टाइम पत्रिका ने ‘दुनिया में सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों’ में से एक के रूप में भी चुना है. आयुष्मान ने फिल्मी जगत में अपना रास्ता खुद बनाया है और अब वह समय के साथ भारत में विश्वास का एक प्रतीक बन चुके हैं.

भारतीय युवाओं के साथ जुड़ाव ने उनकी ब्रांड इक्विटी को भी बढ़ाया

आयुष्मान खुराना  (Ayushmann Khurrana)  के भारतीय युवाओं के साथ जुड़ाव ने उनकी ब्रांड इक्विटी को भी बढ़ाया है और उन्हें ब्रांडों के लिए बेहतर विकल्प बनाया है. फिलहाल उनके पास बैंक, मेडिकल कंपनी और चश्मे बनाने वाली कंपनी समेत 20 से भी ज्यादा ब्रांड हैं. फिल्मों की बात की जाए तो इन दिनों वह ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *