Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय को भूमि कर बकाया मामले में नोटिस

मनोरंजन

फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को नासिक जिले के सिन्नर तहसील (Sinnar Tahsil) के तहसीलदार ने भूमि कर बकाया मामले में नोटिस जारी किया है. सूत्रों के अनुसार इस नोटिस के बाद भी ऐश्वर्या राय ने खबर लिखे जाने तक भूमि कर अदा नहीं किया था. जानकारी के अनुसार सिन्नर तहसील कार्यालय में ऐश्वर्या राय सहित 1200 लोगों ने अब तक भूमि कर अदा नहीं किया है, इसलिए इन सभी को नोटिस जारी किया गया है.

ऐश्वर्या ने सिन्नर तहसील में एक  हेक्टेयर जमीन खरीदी है

दरअसल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने सिन्नर तहसील में थानगाँव के पास अडवाडी में एक  हेक्टेयर जमीन खरीदी है. इसी जमीन का वार्षिक कर 21 हजार 970 रुपये बकाया है. यह कर जमा न होने की वजह से सिन्नर तहसील कार्यालय ने ऐश्वर्या को नोटिस जारी किया है.

9 जनवरी को भेजा गया था नोटिस, 21,960 रुपए बकाया

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की इस जमीन का टैक्स 21,960 रुपए है, जिसे उन्होंने जमा नहीं किया है. इसी बकाया टैक्स के चलते तहसीलदार ने ऐश्वर्या के खिलाफ 9 जनवरी को नोटिस जारी किया था.

एक्ट्रेस की तरफ से अभी नहीं आयी कोई प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)  यूं तो विवादों से दूर रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय करती हैं. लेकिन एक्ट्रेस को दुर्भाग्यवश इस नोटिस का सामना करना पड़ा है. फिलहाल उनकी तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. वहीं प्रारंभिक स्तर पर ये नोटिस भेजा गया है और मामला ज्यादा आगे नहीं बढ़ा है. साथ ही ये धनराशि भी बहुत ज्यादा नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *