Tunisha Sharma death Case

Tunisha Sharma death Case : आरोपी शीजान खान की जमानत याचिका खारिज

मनोरंजन

Tunisha Sharma death Case : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (TV actress Tunisha Sharma) मौत मामले में आरोपी शीजान खान (Sheejan Khan) की जमानत याचिका शुक्रवार को वसई कोर्ट ने खारिज कर दी. वसई कोर्ट ने अपने निर्णय में कहा है कि आरोपी को जमानत से मामले की जांच प्रभावित होगी. वसई कोर्ट ने यह भी माना कि ब्रेकअप के बाद तुनिषा शर्मा डिप्रेशन में थी और मौत के समय तुनिषा से मिलने वाला अंतिम व्यक्ति जीशान खान ही था.

तुनिषा शर्मा शूटिंग सेट पर बाथरूम में मृत मिली थीं

दरअसल तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) 24 दिसंबर को मुंबई में शो-‘अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर बाथरूम में मृत मिली थीं. तुनिषा की मां वनिता शर्मा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheejan Khan)को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उसी दिन गिरफ्तार किया था. शीजान खान इस समय न्यायिक कस्टडी में है और उनके वकील ने आवेदक के लिए वसई कोर्ट में ही जमानत याचिका दाखिल की थी.

जीशान के वकील ने कहा- मृतक को न तो उकसाया, न ही परिस्थितियां पैदा की

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत मामले में सुनवाई के दौरान जीशान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कोर्ट को बताया कि इस केस में आईपीसी की धारा 306 नहीं लगायी जा सकती है, क्योंकि शीजान ने किसी प्रकार से मृतक को न तो उकसाया और न ही ऐसी परिस्थितियां पैदा कीं कि वो आत्महत्या कर लें.

Tunisha Sharma death Case : शीजान और तुनिषा का ब्रेकअप 15 दिसंबर को हुआ था

वकील का कहना था कि शीजान और तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma)का ब्रेकअप 15 दिसंबर को हुआ था. इसके बाद दोनों की जिंदगी सामान्य चल रही थी. 15 से 24 दिसंबर के बीच दोनों के बीच सामान्य व्यवहार था. इस दौरान सेट पर किसी भी तरह का कुछ असामान्य नहीं हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *