Tunisha death case

Tunisha death Case : शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई  9 जनवरी को

मनोरंजन

Tunisha death Case : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत मामले में शीजान खान की जमानत याचिका पर शनिवार को वसई कोर्ट में सुनवाई हुई. 7 जनवरी को मुंबई की अदालत ने शीजान खान की जमानत याचिका पर दोनों पक्षों की बहस को सुना. हालांकि ये बहस पूरी न हो सकी. तुनिशा मौत मामले में आरोपित शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई वसई कोर्ट ने 9 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी है.

शीजान के वकील बोले- वह निर्दोष हैं, हमें कानून पर पूरा भरोसा

तुनिषा के को-स्‍टार और एक्‍स बॉयफ्रेंड शीजान पर एक्‍ट्रेस को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप है. शीजान को इससे पहले 31 जनवरी को वसई कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. कोर्ट में शीजान के वकील ने कहा कि उनके मुवक्‍क‍िल निर्दोष हैं.

Tunisha death Case : शैलेंद्र मिश्रा ने कहा- सच्चाई और न्याय की जीत होगी

शीजान और उनका परिवार पुलिस की अक्षमता के कारण पीड़ित हैं. वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा, ‘हम यही कहना चाहते हैं कि सच्चाई और न्याय की जीत होगी. हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और मैं दोहराता हूं कि शीजान मोहम्मद खान निर्दोष हैं और पुलिस की अक्षमता के कारण वह और उनका परिवार पीड़ित है. उन्होंने गिरफ्तारी की शक्ति का दुरुपयोग किया है.’

Tunisha death Case : तुनिषा ने 24 दिसंबर को लगाली थीफांसी

टीवी एक्‍ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते साल 24 दिसंबर को ‘अली बाबा: दास्‍तान-ए-काबुल’ के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले के मुख्य आरोपी शीजान को एक्‍ट्रेस की मां वनीता शर्मा की शिकायत के बाद उसी रात गिरफ्तार कर लिया गया था. शीजान को सात दिनों तक पहले पुलिस की कस्‍टडी में थे, जहां से उन्‍हें कोर्ट ने न्‍यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *