Bony Kapoor

थुनिवु के निर्माता बोनी कपूर ने कहा, “रिस्पॉन्स बहुत बढ़िया है”

राँची

रांची : 2023 की बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म थुनिवु की प्रतिक्रिया चौंकाने वाली रही है. तमिलनाडु के 130/140 से अधिक सिनेमाघरों में विशेष शो सहित सभी सिनेमाघरों में टिकट पहले ही दिन बिक गए थे. सोशल मीडिया पर अविश्वसनीय अभिनय और बहुत कुछ के बारे में चर्चा करना बंद नहीं हुआ है. निर्माता बोनी कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि कैसे एक बेहतरीन प्रोडक्शन एक फिल्म के समग्र प्रदर्शन में अविश्वसनीय बदलाव लाता है.

बोनी कपूर ने कहा-  पहला दिन है  और प्रतिक्रिया आश्चर्यजनक

बोनी कपूर ने कहा, “रिलीज़ का पहला दिन है और दर्शकों ने सिनेमा हॉल में भीड़ लगा दी है. प्रतिक्रिया आश्चर्यजनक है. अजीत के साथ काम करना हमेशा अद्भुत होता है और यह हमारी साथ में तीसरी परियोजना भी है. मुझे यह देखकर खुशी हुई कि दर्शक कांसेप्ट, वीएफएक्स, स्टोरीलाइन और बहुत कुछ पसंद आया है.”,

2023 में एक तमिल फिल्म के लिए सबसे आशाजनक ओपनिंग में से एक

बॉक्स ऑफिस पर क्रेज खत्म नहीं होता है. दर्शकों ने फिल्म के बड़े-बड़े पोस्टर भी बनाए और क्रिएटिविटी और बेहतर होती गयी. यह निश्चित रूप से 2023 में एक तमिल फिल्म के लिए सबसे आशाजनक ओपनिंग में से एक है.

पवन कल्याण के साथ तेलुगु कोर्टरूम ड्रामा

हम पांच, वो 7 दिन, मिस्टर इंडिया, लोफर, जुदाई, सिर्फ तुम, पुकार, हमारा दिल आपके पास है, नो एंट्री, वांटेड जैसी हिट फिल्मों के साथ पवन कल्याण के साथ तेलुगु कोर्टरूम ड्रामा वकील साब और अजीत कुमार के साथ तमिल में निर्कोंडा पारवई. तमिल में अजीत के साथ उनकी दूसरी फिल्म ‘वलीमाई’ भारत भर के दर्शकों द्वारा बहुप्रतीक्षित फिल्म थी.

अब दर्शकों को उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार है. महामारी के दौरान, बोनी कपूर एकमात्र निर्माता थे जिन्होंने अपना सारा समय 8 अविश्वसनीय परियोजनाओं के निर्माण के लिए समर्पित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *