बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा : जनसभा में की अपील- नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं  

साहिबगंज

साहिबगंज : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने शुक्रवार को संकल्प यात्रा के दूसरे दिन जिले के राजमहल विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस, झामुमो और राजद सभी दलों ने मिलकर झारखंड को खोखला बना दिया है. खुले हाथ लूटने में व्यस्त हैं. केंद्र सरकार के पैसों का भी बंदरबांट हो रहा है. मुख्यमंत्री बरहेट से विधायक हैं, लेकिन इस जिले की स्थिति बद से बदतर है.

कोविड के दौरान अनाज भेजा, लेकिन इसका भी बंदरबांट हो गया

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने कोविड के दौरान अनाज भेजा लेकिन इसका भी बंदरबांट हो गया. गरीबों के लिए भेजे जा रहे अनाजों की चोरी करने वालों पर कारवाई नहीं की जा रही है. क्योंकि, कमीशन मुख्यमंत्री तक जाता है. पत्थर, बालू, कोयला, लोहा सब दलाल बिचौलिया बेंच रहे हैं लेकिन आदिवासियों को लीज नहीं दिया जा रहा. मरांडी ने आने वाले चुनावों में हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प दिलाया.

संकल्प लेना है, झारखंड में विकास कार्य करना है

उन्होंने कहा कि संकल्प लेना है. झारखंड में विकास कार्य करना है. गरीबी, अशिक्षा, विस्थापन को दूर करना है. साथ ही हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकना है. उन्होंने कहा कि जब-जब भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनी तब-तब प्रदेश में विकास के कार्य तेजी से आगे बढ़ा. साथ ही लोगों से अपील किया कि गरीबों की चिंता करने वाले नरेन्द्र मोदी को 2024 में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं. मोदी आपके अधूरे सपनों को पूरा करेंगे. राजमहल सीट जीतकर प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करना है.

परिवारवादी पार्टियों को समाप्त करना होगा

मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीबों की चिंता करते हैं और मुख्यमंत्री परिवार, दलाल, भ्रष्ट अफसरों को बचाने की चिंता करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्या, दुष्कर्म करने वालों पर कार्रवाई नहीं हो रही है. साथ ही आरोप लगाया कि कानून का पालन करवाने वाले पुलिसकर्मियों को दलाली, वसूली में लगा रखा है. प्रधानमंत्री ने कहा है कि भ्रष्टाचार समाप्त करना है, लेकिन झारखंड में भ्रष्टाचारी ही सत्ता में बैठे हुए हैं. इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकना है. लोकतंत्र में परिवारवाद को हटाना है.

साहेबगंज, पाकुड़ का डेमोग्राफी बदल रहा

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि साहेबगंज पाकुड़ का डेमोग्राफी बदल रहा है. इन क्षेत्रों में बांग्लादेशियों को बसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो बांग्लादेशियों को चुन- चुन कर बाहर किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने बसाने का कार्य किया है उन्हें जेल भेजा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *