Ramgarh

Ramgarh : मुख्यमंत्री परिवार संग पहुंचे छिन्नमस्तिका मन्दिर, लिया आशीर्वाद

झारखण्ड रामगढ़

Ramgarh : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने परिजनों संग रामगढ़ के विख्यात रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर में सोमवार को पूजा-अर्चना की. पुजारियों के सहयोग से पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनके संग पत्नी कल्पना सोरेन के अलावा वर्तमान राज्यसभा सांसद और पूर्व सीएम शिबू सोरेन, माता रूपा सोरेन, विधायक सीता सोरेन और अन्य परिजन भी उनके साथ थे.

Ramgarh : रामगढ़ डीसी व प्रशासनिक पदाधिकारी भी रहे मौजूद

मुख्यमंत्री के पहुँचने पर वहां रामगढ़ डीसी माधवी मिश्रा के अलावा प्रशासनिक पदाधिकारी भी मौके पर मौजूद थे. मंदिर में पूजा अर्चना के क्रम में मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों के कल्याण के लिए देवी से कामना की. पूजा-अर्चना के बाद पत्रकारों से बात करते मुख्यमंत्री ने कहा कि संयोग से उनके जन्मस्थली वाले जिले में माता छिन्नमस्तिका का मंदिर भी है.

राज्य के सभी लोगों के मंगल की कामना की

मुख्यमंत्री ने कहा कि माता का आशीर्वाद सदा उनके परिजनों को मिलता रहा है. ऐसे में नव वर्ष के मौके पर वे परिजनों संग मंदिर आए. राज्य के सभी लोगों की बेहतरी के लिए नव वर्ष मंगलमयी हो, इसकी कामना की. नए वर्ष 2023 की शुरुआत हो चुकी है. मैंने आज यहां मां छिन्नमस्तिका से राज्य वासियों के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि, अमन-चैन और खुशहाली के लिए प्रार्थना की.

Ramgarh : मुख्यमंत्री को जिला प्रशासन ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया

मौके पर मुख्यमंत्री ने सभी को नए साल की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं. मौके पर जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा मुख्यमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया था. चितरपुर के रजरप्पा मोड़ से लेकर रजरप्पा मंदिर तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल के जवान तैनात थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *