Ramgarh by election

रामगढ़ उपचुनाव : आजसू ने की महिला प्रभारियों की नियुक्ति

रामगढ़

रामगढ़ उपचुनाव : रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव के मद्देनजर आजसू पार्टी ने प्रखंड वार महिला प्रभारियों की नियुक्ति की है. आजसू पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत ने रविवार को कहा कि महिला प्रभारियों की नियुक्ति से उपचुनाव अभियान को मजबूती मिलेगी.

केंद्रीय प्रवक्ता बोले- महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी महिला प्रभारी

गांव एवं वार्ड स्तर की महिला कार्यकर्ताओं की टीम को और मजबूत करने तथा सदस्यता अभियान की गति और तेज करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी. उन्होंने कहा कि सभी प्रभारी उपचुनाव की तैयारियों को लेकर ग्राम संवाद का नेतृत्व भी करेंगी.

प्रखंडवार हुई महिला प्रभारियों की नियुक्ति

रामगढ़ उपचुनाव : गोला प्रखंड में नीरु शांति भगत एवं निर्मला भगत, दुलमी में पार्वती देवी एवं सरिता देवी, चितरपुर में वीणा चौधरी, रामगढ़ ग्रामीण में वीणा देवी, रामगढ़ नगर में वर्षा गाड़ी एवं अनिता साहू, रामगढ़ छावनी में बबीता देवी की नियुक्ति हुई है. इसके साथ पार्टी ने रांची जिला परिषद अध्यक्ष निर्मला भगत को मांडर विधानसभा क्षेत्र में संगठन का पुनर्गठन एवं विस्तार की जिम्मेदारी दी है.

निर्मला भगत मांडर विधानसभा क्षेत्र में संगठन को करेंगी मजबूत

रामगढ़ उपचुनाव : देवशरण भगत ने कहा कि निर्मला भगत मांडर विधानसभा क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने तथा वार्ड स्तर तक कार्यकर्ताओं की फौज तैयार करने की जिम्मेवारी पार्टी ने दी है. मांडर विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रखंड मांडर, चान्हो, इटकी, बेड़ो, लापुंग में आजसू पार्टी के सांगठनिक कार्यक्रमों को गति देंगी. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद है कि आजसू पार्टी की विचारधारा जन-जन तक पहुंचे और इसी दिशा में निरंतर कार्य किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *