Dhanbad

धनबाद में दिनदहाड़े कोयला व्यापारी की हत्या, गैंगस्टर प्रिंस खान के शूटर ने ली जिम्मेदारी

धनबाद

Dhanbad : जिले के कतरास (Katras) थाना क्षेत्र अंतर्गत छाताबाद के कैलूडीह में बदमाशों ने रविवार को दिनदहाड़े कोयला कारोबारी (Coal Trader) मनोज यादव (Manoj Yadav) की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने मनोज यादव को गोली मार दी. उसे गंभीर हालत में एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था. इस दौरान भी मनोज के साले को फोन कर धमकी भी दी गयी. कहा गया कि तुम मनोज के साले हो. तुम्हें 36 गोली मारेंगे.

हाथ से लिखी एक पर्ची सोशल मीडिया पर वायरल

Dhanbad : इधर, घटना के बाद हाथ से लिखी एक पर्ची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें गैंगेस्टर प्रिंस खान (Gangster Prince Khan) उर्फ छोटे सरकार के शूटर मेजर ने घटना की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा है कि ‘हम छोटे सरकार के शूटर, यह जो घटना मनोज यादव के साथ हुआ है इसकी जिम्मेदारी लेते हैं.

पर्ची में लिखा- जिस- जिस से पैसा मांगा, दे दो, वरना यही अंजाम

छोटे सरकार (लिस्ट बनाया है) जिस- जिस से भी पैसा मांगा है दे दो, वरना यही अंजाम होगा. कनोडिया इसके बाद तुम्हारा ही नंबर है. व्हाट्सएप नंबर कर के छोटे सरकार से बात कर लो. अब धनबाद (Dhanbad) में वही बड़ा होगा जो छोटे सरकार के साथ खड़ा होगा. वरना किसी चौराहे पर मुर्दा पड़ा होगा. धमकी का वक्त खत्म अब एक्शन चालू. हम असली मेजर हैं.’

प्रिंस खान के गुर्गे कारोबारियों से मांग रहे रंगदारी

उल्लेखनीय है कि गैंग्स ऑफ वासेपुर के फहीम खान का भांजा प्रिंस खान उर्फ छोटे सरकार जो अब फहीम खान का जानी दुश्मन बताया जाता है, के नाम पर उसके गुर्गों के द्वारा लगातार धनबाद (Dhanbad) के कारोबारियों से रंगदारी की मांग की जा रही है. प्रिंस खान का गुर्गा ‘मेजर’ इन दिनों काफी चर्चा में है. मेजर के नाम का पर्चा इस तरह की आपराधिक घटनाओं के बाद लगातार मौके पर या सोशल मीडिया पर छोड़ा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *