Rahul Gandhi Urmila Matodkar

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर

राष्ट्रीय

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) एवं नेता उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matodkar) मंगलवार को शामिल हुईं. उर्मिला मातोंडकर ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि उनके लिए यह यात्रा राजनीति से अधिक सामाजिक महत्व रखती है. सामाजिक मूल्यों पर चलने वाले इस कारवां में मैं शामिल हो रही हूं. इस यात्रा में बहुत सारा प्यार, स्नेह, विश्वास और भारतीयता है और भारतीयता का यह दीया सबके मन में इसी तरह जलता रहना चाहिए. यह सब उन्होंने यात्रा में शामिल होने से पहले कहा.

रात्रि विश्राम के बाद शीतली से शुरू हुई यात्रा

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) जम्मू (Jammu) के सिदढ़ा स्थित वन सुरक्षाबल मैदान पर रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार सुबह शीतली (नगरोटा चेक पोस्ट के पास) से शुरू हुई. यात्रा नगरोटा के पुराने रूट से आगे बढ़ी. नगरोटा में यात्रा के दौरान लद्दाख से आए कांग्रेस के सदस्यों ने राहुल गांधी से मुलाकात की. इस दौरान लद्दाखी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के साथ लद्दाख के मुद्दों पर चर्चा की.

राहुल गांधी ने सुरक्षा बलों के जवानों से की मुलाकात

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इसी बीच नगरोटा में ही भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान सुरक्षा बलों के जवानों से मुलाकात की. कैम्पस की कंटीली तारों के पीछे खड़े जवानों को देख राहुल गांधी उनके पास गए और हाथ मिलाया व उनका हालचाल जाना. अब यात्रा झज्झर कोटली में दोपहर का भोजन करने के बाद उधमपुर जिले के रैंबल में पहुंचेगी और यात्रा का रात का पड़ाव रामबन में होगा.

इस बीच राहुल गांधी(Rahul Gandhi) उधमपुर में कई प्रतिनिधिमंडलों से भी मिल सकते हैं. यात्रा में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश, रजनी पाटिल जैसे बड़े नेता शामिल हैं. यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *