Pathan Advance Booking

Pathan Advance Booking : शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ एडवांस बुकिंग में सबसे आगे, ऋतिक की ‘वॉर’ का रिकॉर्ड टूटा

मनोरंजन

Pathan Advance Booking : अभिनेता शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Actress Deepika Padukone) अभिनीत फिल्म ‘पठान‘ (Pathan) का इंतजार फैंस बहुत बेसब्री से कर रहे हैं. अभिनेता शाहरुख खान इस फिल्म से चार साल बाद फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे, इसलिए उनके प्रशंसक भी उत्साहित हैं. यही वो वजह है कि फिल्म ‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग (Advance Booking) में पहले की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

नेशनल चेन्स में 24 जनवरी को 4.19 लाख की टिकट की बुकिंग

शाहरुख की ‘पठान’ (Pathan) से पहले ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ के पास यह ख़िताब था, लेकिन 24 जनवरी 2023 की सुबह तक फिल्म ने पीवीआर, आइनॉक्स (INOX) और सिनेपोलिस (Cinepolis) इन तीन नेशनल चेन्स में 4.19 लाख टिकट की बुकिंग करने में सफलता हासिल की है.

‘पठान’ के हिंदी और तेलुगू भाषा के टिकट खूब बिके

जिसके बाद ऋतिक की फिल्म ‘वॉर‘ का रिकॉर्ड भी टूट गया, इस फिल्म ने इससे पहले 4.1 लाख टिकट की एडवांस बुकिंग (Advance Booking) की थी. ‘पठान’ फिल्म के हिंदी और तेलुगू भाषा के टिकट भारी संख्या में बिके हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि भारत में सिल्वर स्क्रीन पर आने के बाद फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

मुंबई में फैन ने पूरा थिएटर बुक किया

शाहरुख के एक फैन ने मुंबई में 25 जनवरी के पहले शो के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है. इसके टिकट एसिड सर्वाइवर लड़कियों और शाहरुख के फैंस को बांटे जाएंगे. ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने बताया कि पठान की रिलीज के साथ देशभर के 25 ऐसे सिंगल स्क्रीन थिएटर दोबारा शुरू हो रहे हैं, जो कोरोना काल में बंद हो गए थे.

लगभग 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी फिल्म पठान

फिल्म पठान 25 जनवरी को पैन इंडिया रिलीज हो रही है. हिंदी बेल्ट में ये लगभग 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, वहीं तमिल और तेलुगु की स्क्रीन्स मिलाकर ये लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *