India New Zealand T20

India-New Zealand T20 : जेएससीए में टी-20 मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, 25 को रांची पहुंचेंगीं दोनों टीमें

खेल झारखण्ड

India-New Zealand T20 : शहर के धुर्वा स्थित झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) इंटरनेशनल स्टेडियम में 27 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला जायेगा. टिकटों की ऑफलाइन बिक्री मंगलवार से शुरू हो गयी है. 25 और 26 जनवरी को भी जेएससीए स्टेडियम के पश्चिमी गेट पर टिकटों की बिक्री होगी. काउंटर खुलते ही क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ टिकट खरीदने के लिए उमड़ी.

रेडिशन ब्लू में ठहरेगी इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम

जेएससीए सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने बताया कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम 25 जनवरी को एक बजे रांची के बिरसा मुंडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे. खिलाड़ियों के लिए होटल रेडिशन ब्लू में रहने का इंतजाम किया गया है.

India-New Zealand T20 : जेएससीए स्टेडियम में 26 जनवरी को अभ्यास

खिलाड़ी इस दिन होटल में ही विश्राम करेंगे और 26 जनवरी को अभ्यास सत्र में हिस्सा लेने जेएससीए स्टेडियम जाएंगे. जेएससीए स्टेडियम में सारी जरूरी तैयारियां कर ली गयी है. रंग-रोगन का काम हो चुका है. साफ-सफाई भी करवा दी गयी है.

जेएससीए स्टेडियम में टीम इंडिया की जीत का रिकॉर्ड

उल्लेखनीय है कि जेएससीए स्टेडियम में पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच 12 फरवरी, 2016 को भारत और श्रीलंका के बीच, दूसरा टी-20 मैच 07 अक्टूबर, 2017 को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच, तीसरा टी-20 मैच 19 नवंबर, 2021 को भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुआ था. इन सभी मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत हासिल की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *