twitter

Dera Sacha Sauda : जेल से बाहर आने के बाद तलवार लेकर ये क्या करने लगा राम रहीम, तस्वीर वायरल

राष्ट्रीय

Dera Sacha Sauda news : साध्वी यौन शोषण और हत्या के मामले में सजायाफ्ता डेरा प्रमुख राम रहीम 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद हरियाणा की सुनेरिया जेल से शनिवार को रिहा हुआ. इसके बाद बागपत के बरनावा आश्रम में वह पहुंचा. सभी जानना चाहते हैं कि आखिर वो क्या कर रहा है. तो आपको बता दें कि राम रहीम की एक ताजा तस्वीर सामने आयी है जिसमें वो हाथ में तलवार लिये नजर आ रहा है.

आइए आपको इस तस्वीर के बारे में बताते हैं. दरअसल डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 40 दिन की पैरोल के दौरान तलवार से केक काटते देखा गया. यह तस्वीर हरियाणा की बतायी जा रही है. जेल से छूटने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच राम रहीम को बागपत पुलिस बरनावा आश्रम लेकर पहुंची थी और हर बार की तरह इस बार भी हनीप्रीत उनके साथ-साथ ही है. आपको बता दें कि हनीप्रीत उसकी मुंहबोली बेटी है.

यहां चर्चा कर दें कि दुष्कर्म व हत्या के मामले में गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है. आधा आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ सुरक्षा घेरे में गुरमीत राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल से लेकर हरियाणा व उत्तर प्रदेश की बागपत पुलिस बरनावा आश्रम पहुंची. राम रहीम के आश्रम में प्रवेश करते ही मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया था. बताया गया कि साध संगत के आश्रम के अंदर प्रवेश करने पर रोक लगायी गयी है.

क्षेत्राधिकारी बागपत डीके शर्मा ने बताया था कि पैरोल के नियमों का पालन करते हुए आश्रम में भीड़ नहीं जुटने दी जाएगी. यदि नियमों का उलंघन हुआ तो करवाई भी की जाएगी. थाना प्रभारी बिनौली सलीम अहमद ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि गुरमीत राम रहीम के साथ हनीप्रीत व परिवार के सदस्य भी पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *