PK

जन सुराज पदयात्रा के दौरान बोले पीके- यह धारणा बना दी गयी है कि बिहार इससे बेहतर नहीं हो सकता  

बिहार

जन सुराज पदयात्रा के 54 वें दिन जिले के हरसिद्धि में प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जोरदार प्रहार किया. उन्होंने कहा कि पिछले 30 सालों से हम छोटे भाई (नीतीश कुमार) और बड़े भाई (लालू यादव) की सरकार देखते आ रहे हैं. दोनों भाई एक दूसरे के पूरक हैं, इसके साथ ही दोनों ने यह धारणा बना दी है कि बिहार इससे बेहतर नहीं हो सकता है.

भतीजे की व्यक्तिगत पहचान केवल इतनी है कि वे लालू यादव के बेटे हैं

तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए प्रशांत बोले कि चाचा-भतीजा में भतीजे की व्यक्तिगत पहचान केवल इतनी है कि वे लालू यादव के बेटे हैं. तेजस्वी यादव ने शिक्षा, खेलकूद या अन्य कोई सामाजिक कार्य या किसी भी क्षेत्र में ऐसा कोई काम नहीं किया जिसका संज्ञान लिया जाए. जिस जंगलराज को खत्म करने के नाम पर नीतीश कुमार यहां काम कर रहे हैं उसी को फिर पीछे के दरवाजे से घुसाने की कोशिश कर रहे हैं.

नीतीश ने इंजीनियरिंग बुद्धि से शराब दुकान बंद कर होम डिलीवरी चालू करवा दी

प्रशांत किशोर ने कहा कि आजकल विश्व भर में लोग अमेजॉन, फ्लिपकार्ट से घर बैठे खरीदारी करते हैं, उसके लिए उन्हें दुकान पर जाने की आवश्यकता नहीं होती. ठीक वैसे ही नीतीश कुमार ने अपनी इंजीनियरिंग बुद्धि से बिहार में शराब की दुकान बंद करके होम डिलीवरी चालू करवा दी है. अब 100 की शराब 400 में घर-घर होम डिलीवरी पर आती है. जिससे बिहार के राजस्व को 20 हजार करोड़ का नुकसान हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *