Odisha Health Minister

Odisha के स्वास्थ्य मंत्री को एएसआई ने मारी गोली, भुवनेश्वर एयरलिफ्ट किये गये

राष्ट्रीय

Odisha : झारसुगुडा जिले के ब्रजराजनगर के गांधी चौक के पास रविवार को स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास (Health Minister Nav Kishore Das) पर जानलेवा हमला किया गया है. कार से उतारते ही एक पुलिस कर्मचारी ने उन पर गोली चलायी है. सीने में गोली लगने से हालत गंभीर होने के कारण उन्हें झारसुगुडा हवाई अड्डे से एयर लिफ्ट करके भुवनेश्वर लाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की गयी है. वह एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रैली निकाल कर जा रहे थे, तभी उन पर गोली चलायी गयी.

पुलिस के एएसई गोपाल दास ने गोली चलायी, जांच की जा रही

Odisha : ब्रजराजनगर के एसडीपीओ गुप्तेश्वर भोई ने बताया कि पुलिस के एएसई गोपाल दास ने मंत्री नव किशोर दास (Minister Nav Kishore Das) पर गोली चलायी है. उसने क्यों गोली चलाई, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है. इसकी जांच की जा रही है. उक्त पुलिस कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वहां उनकी हालत गंभीर होने के कारण स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास (Health Minister Nav Kishore Das) को झारसुगुडा से एयरलिफ्ट किया गया है.

अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ग्रीन कोरिडर की व्यवस्था

Odisha : मंत्री को भुवनेश्वर लाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की गयी है. भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर नव किशोर दास के आने के लिए विशेष व्यवस्था की गयी. निजी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ग्रीन कोरिडर की व्यवस्था की गयी. अस्पताल में डॉक्टरों की टीम तैयार रखी गयी. भुवनेश्वर हवाई अड्डे परिसर में भी डॉक्टरों की विशेष टीम तैनात थी.

सीएम ने की हमले की निंदा

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस हमले की निंदा की है. मुख्यमंत्री ने मंत्री श्री दास के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने मामले की जांच के आदेश क्राइम ब्रांच को दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *