Jammu Narwal Blast

Jammu Narwal Blast : जम्मू में गणतंत्र दिवस से पहले रहस्यमयी तरीके से हुए दो विस्फोट, 7 लोग घायल

राष्ट्रीय

Jammu Narwal Blast : गणतंत्र दिवस (Republic Day) से पहले जम्मू (Jammu ) शहर के बाहरी क्षेत्र नरवाल में शनिवार को रहस्यमयी तरीके से दो विस्फोट हुए जिसमें 7 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को जीएमसी जम्मू में भर्ती करवाया गया है. घायलों की हालत स्थिर बतायी जा रही है.

ट्रांसपोर्ट नगर बस यार्ड के पास हुए विस्फोट

जम्मू  के नरवाल के एक अधिकारी ने बताया कि नरवाल में ट्रांसपोर्ट नगर बस यार्ड के पास शनिवार सुबह एक के बाद एक दो विस्फोट हुए. उन्होंने कहा कि दोहरे विस्फोट में 7 लोग घायल हुए हैं और उन्हें जीएमसी अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस, बम निरोधक दस्ता और फोरेंसिक विशेषज्ञ तैनात

जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने घटना की पुष्टि की और कहा कि इन विस्फोटों में 7 लोग घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस, बम निरोधक दस्ता और फोरेंसिक विशेषज्ञ मौके पर पहुंच गए हैं.

Jammu Narwal Blast : विस्फोट की प्रकृति अभी तक ज्ञात नहीं

अधिकारी ने कहा कि विस्फोट की प्रकृति अभी तक ज्ञात नहीं है और मामले की जांच की जा रही है. इलाके में व्यापक तलाशी अभियान चलाया जा रहा है और जम्मू की तरफ आने जाने वाले विभिन्न मार्गों पर विशेष नाके भी स्थापित किए गए हैं.

विस्फोटों में घायल लोगों की हुई पहचान

Jammu Narwal Blast : इन विस्फोटों में घायल लोगों की पहचान सोहेल कुमार (35) पुत्र मोहम्मद इकबाल निवासी उस्ताद मोहल्ला जम्मू, सुशील कुमार (26) पुत्र रमेश कुमार निवासी प्रेम नगर डोडा, विशप प्रताप (25) पुत्र बाबू सिंह निवासी कनाचक जम्मू, विनोद कुमार (52) पुत्र काकू राम निवासी चक बख्तावर आरएस पुरा, अरुण कुमार (25) निवासी कासिम नगर बावे, अमित कुमार (40) पुत्र गुलशन कुमार निवासी बाहू फोर्ड जम्मू और राजेश कुमार (35) पुत्र दर्शन लाल निवासी बावे जम्मू के रूप में हुई है. बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और आगामी गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *