Love Jihad Protest

Love Jihad Protest : मुंबई में लव जिहाद और धर्मांतरण के खिलाफ जन आक्रोश प्रदर्शन

राष्ट्रीय

Love Jihad Protest : मुंबई (Mumbai) के दादर स्थित कामगार मैदान में सकल हिंदू समाज ने लव जिहाद ( Love Jihad) और धर्मांतरण विरोधी कानून बनाने के लिए जन आक्रोश प्रदर्शन किया. साथ ही दादर स्थित शिवाजी पार्क से कामगार मैदान तक मार्च निकाला. इसमें लाखों की संख्या में हिंदू समाज (Hindu Samaj) के लोग शामिल हुए.

मार्च की अगुआई महिलाओं ने की

Love Jihad Protest : प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राम कदम, केशव उपाध्ये, नीतेश नारायण राणे बालासाहेब की शिवसेना के सदा सरवणकर सहित कई हिंदू नेता भी उपस्थित थे. मार्च की अगुआई महिलाओं ने की. इसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं. इस दौरान जो हिंदू हित का काम करेगा, वही देश पर राज करेगा, गर्व से कहो हम हिंदू हैं जैसे नारे लगाए गए. इसके बाद कामगार मैदान पर लोगों ने प्रदर्शन किया.

श्रद्धा वॉल्कर की हत्या ने देश को झकझोर दिया

Love Jihad Protest : लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा (Bjp) नेता राम कदम ने कहा कि श्रद्धा वॉल्कर की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. देश में लव जिहाद के मामले बढ़ते जा रहे हैं. श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड के बाद भी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आई हैं. इसलिए पूरा हिंदू समुदाय मांग कर रहा है कि धर्मांतरण कानून को लागू किया जाए. प्रदर्शन में श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब को कठोर सजा दिलाने की मांग की गयी.

भाजपा सरकार बना रही कठोर कानून

भाजपा विधायक नीतेश राणे ने कहा कि पिछले ढाई वर्षों में हिंदू समाज पर अन्याय हुआ है, लेकिन अब सत्ता में आई भाजपा सरकार ने धर्मांतरण को रोकने के लिए कठोर कानून बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. साथ ही राज्य सरकार लव जिहाद को लेकर भी कठोर कदम उठा रही है. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *