Ek Sham yuwao ke nam

रांची के हरमू मैदान में 12 जनवरी को एक शाम युवाओं के नाम

राँची

रांची : हनुमान सेवा संस्थान के तत्वावधान में हर साल की भांति इस वर्ष भी युवा दिवस के उपलक्ष में युवा दिवस के अवसर पर स्वामी विवेकानंद की याद में हरमू मैदान, रांची में विगत 12 वर्षों से एक शाम युवाओं के नाम कार्यक्रम पंडित विजय शंकर मेहता जी के उद्बोधन से प्रारंभ होगा, जो देश नहीं विदेशों में भी अलग अलग चैनलों के माध्यमों से प्रसारित होगा.

पं. विजय शंकर मेहता के सानिध्य में होगा कार्यक्रम

हरमू मैदान में 12 जनवरी 2023 को होने वाला कार्यक्रम संध्या 6:30 बजे से सायं 8:30 बजे तक पंडित विजय शंकर मेहता के सानिध्य में होगा. आयोजन की सफलता के लिए कमेटी बनायी गयी है. कमेटी में 150 से भी ज्यादा लोगों को रखा गया है.

आयोजन समिति के मुख्य संरक्षक सरयू राय हैं

केंद्रीय आयोजन समिति के राष्ट्रीय संयोजक राकेश भास्कर ने बताया आयोजन के मुख्य संरक्षक सरयू राय हैं, वहीं संरक्षक हरि नारायण सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष, चंद्रमोहन कपूर राष्ट्रीय संयोजक, राकेश भास्कर, संरक्षक धर्मेंद्र तिवारी, प्रमोद सारस्वत, अखिलेश पांडेय, डॉ सूर्यमणि सिंह, संजीव विजयवर्गीय, प्रदीप वर्मा, अरुण कुमार झा, बिमलेश सिंह, अजय सिंह, राज किशोर सिंह, बीरेंद्र नारायण, नकुल सहदेव, श्याम झा, अभिषेक चौबे, गोपाल सोनी, इंद्रजीत यादव, रामचंद्र जायसवाल, दीपक मारू, रंजीत गाड़ोदिया, सूरज भान सिंह, कुणाल आजमानी सहित काफी संख्या में लोगो को आयोजन से जोड़ा गया है.

धर्म प्रेमियों से आग्रह- कार्यक्रम में सपरिवार शामिल हों

श्री सारस्वत ने राज्य के सभी युवाओ से धर्म प्रेमियों से आग्रह है 12 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम में इष्ट मित्रों सहित सपरिवार शामिल होकर पुण्य अर्जित करें. यह रांची का ऐतिहासिक कार्यक्रम है जिसमे आप अपनी समस्याओं के समाधान के लिए हनुमान जी महाराज से शिक्षा लेते हुए हनुमान चालीसा का सामूहिक जप एवं पंडित विजय शंकर मेहता जी का सारगर्भित उद्बोधन को सुन सकेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *