Kangana Ranaut

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया का वीडियो देखकर भड़कीं कंगना रनौत

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी निजी जिंदगी में परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन पर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर आलिया ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

वीडियो में नवाजुद्दीन गेट के बाहर हैं और आलिया अंदर से बात कर रही है

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आलिया, नवाजुद्दीन के साथ बात करते देखा जा सकता है. वीडियो में वह घर के अंदर से बात कर रही हैं, जबकि नवाजुद्दीन गेट के बाहर खड़े हैं. आलिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक लंबा- चौड़ा पोस्ट भी लिखा है.

पोस्ट में लिखा- नवाजुद्दीन ने उन्हें प्रताड़ित किया

इसमें उन्होंने लिखा है कि, कैसे नवाजुद्दीन ने उन्हें प्रताड़ित किया, कैसे उन्होंने उनकी मदद की और सबूत के तौर पर कुछ दस्तावेज भी शेयर किए. आलिया का यह पोस्ट इस वक्त चर्चा में है. इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी राय दी है.

कंगना ने नवाजुद्दीन के सपोर्ट में कहा- नवाज को बेइज्जत होते देख दुख होता है 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नवाजुद्दीन के सपोर्ट में एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा, ”यह देखकर बहुत दुख होता है. नवाज को उनके ही घर के बाहर बेइज्जत किया जा रहा है. उसने अपना सब कुछ अपने परिवार को दे दिया और अपनी कमाई का आधा हिस्सा अपने भाइयों को दे दिया.

बंगला उन्होंने पिछले साल बनवाया था

वह कई साल से किराए पर रहता था. वह रिक्शे से सेट पर आते थे. यह बंगला उन्होंने पिछले साल बनवाया था. ऐसा लग रहा था कि सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अब ये बात सामने आई है. यह बहुत बुरा है.

नवाज ने तलाक के दौरान भी पत्नी एक फ्लैट दिया

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आगे लिखती हैं कि, नवाज ने अब तक जो कमाया है, वह अपने भाइयों को दिया है. तलाक के दौरान भी उन्होंने अपनी पत्नी को दिया और मुंबई में एक फ्लैट दिया और फिर उन्होंने अपनी मां के लिए एक बंगला बनवाया और मुझसे बंगले को सजाने के टिप्स लिए और हम सब बहुत खुश थे. हमने हाउस पार्टी भी एन्जॉय की.

कितनी बदतमीज़ औरत है, मुझे रोना आ रहा

मैंने अभी देखा, नवाज़ सड़क पर खड़ा है, और यह उसका वीडियो बना रही है, कितनी बदतमीज़ औरत है, ये इसे देखकर मुझे रोना आ रहा है. एक्टिंग से पैसा कमाना आसान नहीं है. हम कलाकार इसके लिए काफी मेहनत करते हैं. यह महिला ऐसा कैसे कर सकती है? कंगना ने कहा है कि घर के मालिक को बाहर निकालने का क्या मतलब है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *