JSCA India New Zealand

JSCA India-New Zealand T20 Match : दोनों टीमें पहुंची रांची, होटल रेडिसन ब्लू के सामने लगी भीड़

खेल

JSCA India-New Zealand T20 Match : जेएससीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 सीरीज का पहला मैच 27 जनवरी को होगा. दोनों टीमें आज शाम में रांची पहुंच गयी है. दोनों टीमों के खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधे रेडिसन ब्लू होटल पहुंचे. होटल के बहार सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. दोनों टीमें कल 26 जनवरी को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगी.

सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को

जेएससीए स्टेडियम में T20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को होगा. जेएससीए स्टेडियम में टीम इंडिया का अब तक का रिकॉर्ड शानदार रहा है. टीम इंडिया इस मैदान पर अभी तक एक भी T20 मैच नहीं हारी है. एक बार फिर से भारतीय टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में, 27 जनवरी को मैदान में उतरेगी.

जेएससीए प्रबंधन ने पूरी की तैयारी

JSCA India-New Zealand T20 Match : जेएससीए प्रबंधन की ओर से भी सभी तरह की तैयारियां कर ली गयी है. एयरपोर्ट पर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी, वहीं होटल रेडिसन ब्लू में भी क्रिकेट प्रेमियों का जमावड़ा लगा रहा. कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों टीमों के खिलाड़ियों को होटल तक लाया गया.

T20 सीरीज भारतीय टीम : हार्दिक पांड्या (कप्तान) सूर्य कुमार यादव (उप कप्तान) ईशान किशन (विकेटकीपर) आर गायकवाड, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *