IND vs NZ T20

IND vs NZ T20 : पहला मुकाबला कल, JSCA स्टेडियम में खिलाड़ियों ने बहाया पसीना

खेल झारखण्ड

IND vs NZ T20 : टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल होनेवाला है. आज जेएससीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया. भारत तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगा. टीम इंडिया कीवी टीम के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में शानदार क्लीन स्वीप दर्ज करने के बाद इस श्रृंखला में आ रही है.

भारत का लक्ष्य श्रृंखला की सफलता को दोहराने का

हार्दिक पांड्या की अगुआई में भारत का लक्ष्य टी20 में भी एकदिवसीय श्रृंखला की सफलता को दोहराने का होगा. भारत विराट कोहली, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों के बिना होगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि यह युवा टीम कीवियों के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करती है.

विरोधी टीम के खिलाफ हार्दिक पांड्या नेतृत्व करेंगे

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया. टीम इंडिया अब इसी विरोधी टीम के खिलाफ 27 जनवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. वनडे में जहां रोहित शर्मा ने टीम की कमान संभाली तो अब टी20 सीरीज में धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नेतृत्व करते नजर आएंगे. सीरीज का पहला टी20 मैच रांची में खेला जाना है.

IND vs NZ T2 : 27 जनवरी को रांची में पहला टी20 मैच

भारत ने वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से वाइटवॉश किया. अब टीम का फोकस तीन मैचों की टी20 सीरीज पर है जो 27 जनवरी से शुरू होनी है. पहला टी20 मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा. इस शहर को दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी से भी जाना-पहचाना जाता है. मुकाबला शाम सात बजे से शुरू होगा.

IND vs NZ T2 :रांची में मौसम सुहाना रहने की उम्मीद

रांची के मौसम को लेकर सभी क्रिकेट फैंस के लिए अपडेट है. एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार यानी 27 जनवरी को दिन का उच्चतम तापमान 27 डिग्री तक जा सकता है. रात में यह गिरकर 14 डिग्री के करीब तक रह सकता है. मौसम सुहाना रहने की पूरी उम्मीद है. आर्द्रता यानी ह्यूमिडिटी 74 प्रतिशत तक रहने का अनुमान है जिसके मायने हैं कि मुकाबले के दौरान ओस एक प्रमुख भूमिका निभाएगी.

रांची में होगा लो-स्कोरिंग मैच!

इस मैदान का इतिहास बताता है कि यहां अपेक्षाकृत कम स्कोर वाला मुकाबला देखने को मिल सकता है. रांची का स्टेडियम बड़ा है और धीमी गति के गेंदबाजों के लिए बेहतरीन स्पिन और ग्रिप प्रदान करता है. यहां, पहली पारी का स्कोर औसतन 155 है. टॉस जीतने वाली टीम पहले फील्डिंग का फैसला कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *