Hyundai

Hyundai मोटर इंडिया ने लॉन्च की नई ऑरा, पेट्रोल और सीएनजी दोनों वैरिएंट में

टेक्नोलॉजी

Hyundai : देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) ने अपनी कॉम्पैक्ट सेडान ऑरा (Compact Sedan Aura) का नया संस्करण लॉन्च किया है. हुंडई (Hyundai) ने नई ऑरा (Aura) को मारुति डियाजर को टक्कर देने के लिए बाजार में उतारा है. कंपनी ने इसको पेट्रोल और सीएनजी दोनों वैरिएंट में पेश किया है.

शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.29 लाख रुपये

हुंडई (Hyundai) कंपनी ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि उसने अपनी कॉम्पैक्ट सेडान ऑरा (Compact Sedan Aura) का नया संस्करण पेश किया है. कंपनी के मुताबिक ऑरा के नए संस्करण की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.29 लाख रुपये से लेकर 8.57 लाख रुपये तक है. इसमें सीएनजी विकल्प भी मौजूद है.

नए मॉडल कार में 30 से ज्यादा सुरक्षा खूबियां

हुंडई (Hyundai) कंपनी ने कहा कि सेडान ऑरा (Sedan Aura) के नए मॉडल कार में 30 से ज्यादा सुरक्षा खूबियां मौजूद है. हुंडई की इस कार में चार एयरबैग मानक फिटमेंट के तौर पर मौजूद है, जबकि विकल्प के रूप में छह एयरबैग भी है. हुंडई मोटर की नई ऑरा पेट्रोल और सीएनजी प्रारूप में उपलब्ध है, जबकि डीजल प्रारूप को कंपनी ने हटा दिया है.

सीईओ व एमडी बोले- आधुनिक भारतीय परिवारों के लिए विश्व स्तरीय उत्पाद

हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) और प्रबंध निदेशक (MD) अनसू किम ने कहा कि हमने आधुनिक भारतीय परिवारों के लिए विश्व स्तरीय उत्पाद पेश करने की दिशा में काम किया है. इसमें सुरक्षा की कई खूबियां ऐसी है, जो पहले कभी नहीं देखी गयी. गौरतलब है कि कंपनी ने हाल ही में ग्रांड आई10 निऑस को भी नए अवतार में लॉन्च किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *