Tata Motors Price Hike

Tata Motors Price Hike : एक फरवरी से बढ़ जाएगी टाटा मोटर्स के वाहनों की कीमत

टेक्नोलॉजी

Tata Motors Price Hike : देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने यात्री वाहनों की कीमतों में इजाफा करने का एलान किया है. टाटा मोटर्स अपने वाहनों की कीमतों में एक फरवरी से 1.2 फीसदी की बढ़ोतरी करेगी. मारुति सुजुकी ने इसी महीने 16 जनवरी को अपनी कार की कीमतों में 1.1 फीसदी का इजाफा किया था.

पेट्रोल एवं डीजल इंजन वाले वाहनों की कीमतों में 1.2 फीसदी की बढ़ोत्तरी

Tata Motors Price Hike : टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि वह पेट्रोल एवं डीजल इंजन वाले अपने यात्री वाहनों की कीमतों में एक फरवरी से 1.2 फीसदी की बढ़ोतरी करेगी. कंपनी ने जारी बयान में कहा कि नियामक बदलावों और कुल लागत में वृद्धि होने की वजह से लागत बढ़ी है. कंपनी ने कहा कि वह इसका उल्लेखनीय भार स्वयं उठा रही है, लेकिन अब उसे कीमत बढ़ानी पड़ रही है.

कार की कीमत में 12 हजार तक का इजाफा

Tata Motors Price Hike : टाटा मोटर्स के मुताबिक अगर वह 1.2 फीसदी की बढ़ोतरी करती है, तो उसके कार की कीमत में 12 हजार रुपये तक का इजाफा देखने को मिलेगा. टाटा मोटर्स देश में व्यावसायिक वाहन बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी है. इस कंपनी का पुराना नाम टेल्को था. यह कंपनी टाटा समूह की प्रमुख कंपनियों में से एक है. इसकी उत्पादन इकाइयां भारत में जमशेदपुर, पुणे और लखनऊ सहित अन्य कई देशों में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *