Bokaro 1

न्यू प्रिया क्लीनिक में मना डॉ मैटी का जन्मोत्सव, डॉ परमानन्द बोले- सभी रोगों को ठीक करने में सक्षम  है इलेक्ट्रो होम्योपैथ

झारखण्ड बोकारो

बोकारो की हृदयस्थली सिटी सेंटर सेक्टर-4 के न्यू प्रिया क्लीनिक में आज इलेक्ट्रो होम्योपैथ के जनक डॉक्टर काउंट सीजर मैटी का 214 वां जन्मोत्सव मनाया गया. डॉक्टर काउंट सीजर मैटी के चित्रों पर इलेक्ट्रो होम्योपैथ रिसर्च फाउंडेशन (इंडिया) झारखंड स्टेट कोऑर्डिनेटर परमानंद चंद्रवंशी ने माला और पुष्प अर्पित कर तथा दीप प्रज्वलित कर किया.

चिकित्सा पद्धति के अभ्युदय से लेकर वर्तमान स्थिति पर चर्चा

उक्त अवसर पर उनकी जीवनी पर प्रकाश डाला तथा इस चिकित्सा पद्धति के अभ्युदय से आज तक के बारे में लोगों को बताया. यह चिकित्सा पद्धति सुस्कृत कृत सिद्ध अटल सिद्धांतों पर आधारित चिकित्सा पद्धति है, जो असाध्य से असाध्य रोगों को पूर्ण रूप से ठीक करने में सक्षम है. यह आधुनिक चिकित्सा पद्धति से सस्ती है तथा इसका मानव शरीर पर कोई साइड इफेक्ट नहीं है.

कैंसर जैसे असाध्य रोग में भी कारगर  

भारत सरकार और झारखंड सरकार से इससे देर न करते हुए जल्द मान्यता प्रदान किए जाने की मांग की. आज कैंसर जैसे असाध्य रोग का सफल चिकित्सा इस पद्धति से संभव हो रहा है.  इसके साथ ही बच्चेदानी की गांठ, ट्यूमर, गठिया, लकवा आदि के रोगी भी स्वस्थ हो रहे हैं.

गरीब लोगों को नि:शुल्क चिकित्सा व मुफ्त दवा का वितरण

डॉ मैटी के जन्मोत्सव के अवसर पर नि:सहाय गरीब लोगों को नि:शुल्क चिकित्सा व मुफ्त दवा का वितरण किया गया. साथ ही साथ स्कोर जन जन तक पहुंचाने के लिए प्रत्येक शनिवार को नि: शुल्क चिकित्सा का निर्णय लिया गया, जो न्यू प्रिया क्लीनिक कैलाश नगर चास में किया जाएगा.

इनकी रही उपस्थिति

उक्त अवसर पर डॉक्टर मनोज कुमार, डॉ विश्वजीत कुमार, डॉक्टर केके सिंह, डॉ राजकुमार, डॉ दीपक कुमार आनंद, डॉ अनीता चंद्रवंशी, प्रत्यूष कुमार, राजकुमार सिंह, कुमकुम कुमारी के साथ नगर के गणमान्य, समाजसेवी व व्यवसाय लोग उपस्थित हुए. कार्यक्रम सुबह 12 बजे से प्रारंभ हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *