Dhanbad

Dhanbad में दो घरानों के समर्थक भिड़े, छह घायल, तीन की हालत गंभीर

धनबाद

Dhanbad : जिले के झरिया (Jharia) थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंह नगर गुलगुलिया बस्ती में गुरुवार को सिंह मेंशन (Singh Mansion) समर्थक और रघुकुल (Raghukul) समर्थक आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ से दर्जनों बम और गोलियां चलीं. साथ ही दोनों तरफ से हुई तलवारबाजी और पत्थरबाजी में छह लोगों के घायल होने की सूचना है. सभी घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से पांच देशी बम, खोखा और तलवार बरामद किया है.

बम और गोलियां चलीं

बताया जा रहा है कि एक ही घराने से अलग हुए सिंह मेंशन और रघुकुल आपस में एक दूसरे के घोर विरोधी हैं. उनके समर्थक किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों तरह से बम और गोलियां चलने लगीं.

Dhanbad : दोनों गुटों के छह लोग घायल

दोनों पक्षों के लोग हाथों में तलवार, डंडे और पत्थर लिए एक दूसरे पर टूट पड़े. पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. संघर्ष में दोनों गुटों के छह लोग घायल हो गए, जिसमें तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. धनबाद के एसएनएमएमसीएच पहुंचे एक घायल की पहचान निरंजन कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह शादियों में कैटरिंग का काम करता है.

Dhanbad : झरिया पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है

जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व ही सिंह नगर भुइयां बस्ती की कई महिलाएं और पुरुष कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे. इसके बाद से ही इलाके में तनाव व्याप्त था. इसके बाद आज सुबह रामबाबु धिक्कार और धनंजय यादव जो सिंह मेंशन और रघुकुल समर्थक बताए जाते हैं ये आपस में भिड़ गए. सूचना पर पर पहुंची झरिया पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *