faraz

फ़राज़ के इंटेंस ट्रेलर को दर्शकों से अपार सराहना मिल रही है

मनोरंजन

रांची : फ़राज़ के निर्माताओं ने सोमवार को बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया. मनोरंजक ट्रेलर देखने के बाद दर्शक निर्देशक हंसल मेहता, निर्माता भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा की तारीफ कर रहे हैं. दर्शकों को यह पसंद आया है कि कैसे ये तिकड़ी लीक से हटकर प्रोजेक्ट ला रही है और पूरे भारत में बेहतरीन तरीके से अनकही कहानियां दिखा रही है. फिल्म 3 फरवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

यह हंसल मेहता का जादू है

एक यूजर ने कहा, “ऐसा लगता है कि हम असली घटना देख रहे हैं, यह हंसल मेहता का जादू है” एक अन्य यूजर ने कहा, “हे भगवान, मैंने अभी फराज का ट्रेलर देखा और इसने मुझे चौका दिया. शुभकामनाएं हंसल मेहता सर, हमेशा से आपके काम के प्रशंसक रहे हैं और उम्मीद है कि आप का यह काम पसंद किया जाएगा. टीम को ऑल द बेस्ट #फराज”.एक दर्शक ने यह भी कहा, “आपने बहुत हार्ड मारा है!! गजब, हंसल सर.

हमें हंसल मेहता का शुक्रगुजार होना चाहिए

एक यूजर ने साझा किया, “हमें हंसल मेहता, अनुभव सिन्हा का शुक्रगुजार होना चाहिए कि उन्होंने एक फिल्म बनाई #Faraaz जहां प्रसिद्ध धार्मिक नेता जाकिर नाइक के अनुयायियों (या प्रशंसकों) को पूरी दुनिया को दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने अल्लाह के नाम के लिए निर्दोष लोगों पर कहर बरपाया.

ओएमजी फरवरी अद्भुत होने जा रहा है

एक यूजर ने यह भी शेयर किया, “इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. ओएमजी फरवरी अद्भुत होने जा रहा है. ढाका कैफे को तबाह करने वाले वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले के आधारीत, फ़राज़ एक युवा लड़के के बारे में एक अनकही वीरतापूर्ण कहानी है, जो सबसे अंधेरे समय में डटकर खड़ा रहा.

फ़राज़ 3 फरवरी 2023 को होगी रिलीज

फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मजाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है. फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और बनारस मीडिया द्वारा महाना फिल्म्स के सहयोग से संयुक्त रूप से किया गया है. फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है. फ़राज़ 3 फरवरी 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *