BIHAR

BIHAR : सिवान में जहरीली शराब से छह लोगों की मौत, पांच की स्थिति गंभीर

बिहार

BIHAR : सिवान जिले के लकड़ी नवीगंज थाना क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में छह लोगों की मौत हो गयी है, वहीं पांच लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. गंभीर लोगों का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है. इनका हाल जानने जिलाधिकारी अमित कुमार पाण्डेय भी पहुंचे हैं. जिलाधिकारी ने कहा कि कुल तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हुई है. जिसकी जांच चल रही है.

स्थानीय लोगों ने कहा- जहरीली शराब से हुई मौत

BIHAR : सिवान जिले की घटना पर स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले में लकड़ी नवीगंज थाना इलाके की भोपतपुर पंचायत के बाला गांव में जहरीली शराब (Denatured Alcohol) पीने से छह लोगों की मौत हो गयी. जबकि पांच लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. जिनका उपचार सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है. हालांकि जिलाधिकारी अमित कुमार पाण्डेय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

जिनकी मौत हुई उनका नाम आया सामने

BIHAR : सिवान की घटना में जिन छह लोगों की मौत हुई है. उसमें नरेश बिन, जनक बिन, राजेश रावत, नारायण शाह (गोपालगंज), सुरेद्र रावत और धुरेंद्र मांझी का नाम शामिल हैं. जबकि गंभीर हालत में जिन का इलाज चल रहा है उनमें शंकर मांझी, जितेंद्र मांझी, राजू मांझी, दुर्लभ रावत, और मुन्ना मांझी का नाम शामिल है. दो लोगों की मौत गांव में ही हो गयी थी, जबकि बाकी चार लोगों की मौत सदर अस्पताल से पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गयी.

डीएम ने एक घंटे तक की जांच पड़ताल

इधर इस घटना की सूचना मिलने के बाद डीएम अमित कुमार पाण्डेय सदर अस्पताल पहुंचे करीब एक घंटे तक उनके द्वारा जांच पड़ताल की गयी. इसके बाद उन्होंने बताया कि अभी तक कुल तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हुई है. जिसकी जांच चल रही है. इसके साथ ही कुल पांच लोगों की तबीयत खराब है जिनका उपचार हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *