गिरिडीह में बाइक चोर गिरोह का सरगना सहित दो गिरफ्तार, चार बाइक बरामद

गिरिडीह

गिरिडीह : पुलिस ने चार बाइक बरामद करने के साथ गिरोह के मुख्य अपराधी राजकुमार गोस्वामी और गिरोह के रिसिवर सह खरीदार फिलिप मुर्मु को गिरफ्तार किया है. गिरोह के जिस अपराधी राजकुमार गोस्वामी को नगर थाना पुलिस ने दबोचा. वह पहले बगोदर के प्रतिबंधित संगठन एनएसपीएम और उसके सरगना उमेश गिरि के गिरोह से भी जुड़ा हुआ था. कुछ महीनों तक उमेश गिरि के साथ रहकर मिलकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद फिर से बाईक चोरी की घटना को अंजाम देना शुरु कर दिया.

राजकुमार गोस्वामी बाईक चोरी करने के प्रयास में था

नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी ने गुरुवार को बताया कि राजकुमार गोस्वामी देवघर के चितरा थाना क्षेत्र के अलकवारा गांव का रहने वाला है. जबकि खरीदारी से रिसिवर फिलिप मुर्मु भी चितरा थाना क्षेत्र के बागजोरिया गांव का रहने वाला है. थाना प्रभारी चौधरी ने बताया कि मंगलवार की शाम राजकुमार गोस्वामी को गुप्त सूचना के आधार पर शहर के एलआईसी कार्यालय के समीप से उस वक्त दबोचा गया. जब राजकुमार गोस्वामी बाईक चोरी करने के प्रयास में था.

सिविल ड्रैस में तैनात पुलिस जवानों ने राजकुमार गोस्वामी को दबोचा

इसी दौरान सिविल ड्रैस में तैनात पुलिस जवानों ने राजकुमार गोस्वामी को दबोचा. पूछताछ के बाद राजकुमार गोस्वामी के निशानदेही पर देवघर के बागजोरिया गांव स्थित उसके घर में छापेमारी कर फिलिप मुर्मु को दबोचा गया और फिलिप मुर्मु के निशानदेही पर बागजोरिया गांव से सटे सोनातार गांव पुआल के ढेर में छिपाकर रखे गए हीरो कंपनी के चार बाइक को बरामद किया गया.

पुलिस चार बाईक बरामद करने में सफलता पायी

थाना प्रभारी ने बताया किराजकुमार गोस्वामी ने कुछ दिनों पहले शहर के अलग-अलग स्थानों से हीरो कंपनी के चार बाइक की चोरी कर रिसिवर सह खरीदार फिलिप मुर्मु को बेचा था. क्योंकि शहर से चोरी करने के बाद राजकुमार गोस्वामी हर बाईक को फिलिप मुर्म को पांच हजार में बेंच दिया करता था. पुलिस ने जिन चार बाईक को बरामद करने में सफलता पाया है. उसमें हीरो कंपनी का स्पलेंडर प्लस, ग्लैमर शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *