Shahrukh Khan

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर फैन्स एक्साइटेड, पहले से ही थिएटर हाउस फुल

मनोरंजन

किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान‘ (Pathan) 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. यह फिल्म एक स्पाई थ्रिलर पर आधारित है. शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रोमांटिक रोल में नजर आएंगी. साथ ही जॉन अब्राहम (John abraham) इसमें निगेटिव रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज में महज तीन दिन बाकी रह गए हैं ऐसे में शाहरुख खान के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. कई जगहों पर थिएटर हाउस फुल हैं.

फैन्स की दीवानगी- पूरा थिएटर बुक कर लिया

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के प्रशंसकों ने फिल्म पठान के लिए पहले ही एडवांस टिकट बुक कर लिए हैं. फैन्स की दीवानगी ऐसी है कि एक फैन पेज ने पूरा थिएटर बुक कर लिया है. देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करते हैं. फिल्म की रिलीज से तीन दिन पहले, किंग खान ने अपने प्रशंसकों का धन्यवाद करने और उनका मनोरंजन करने के लिए ट्विटर पर #AskSRK सत्र आयोजित किया.

ट्विटर यूजर ने शाहरुख से पूछा- दो टिकट खरीद सकते हैं

आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान, एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  से पूछा कि क्या वह पठान के लिए दो टिकट खरीद सकते हैं, क्योंकि बुक माय शो ऐप क्रैश हो गया था और वह फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते थे. इस सवाल के जवाब में सुपरस्टार ने लिखा, ‘नो टिकट आपको खुद खरीदना होगा… क्रैश या नो क्रैश…’.

एक यूजर ने ‘पठान’ फिल्म का रिव्यू मांगा

इसके अलावा एक यूजर ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से पूछा कि ‘पठान’ फिल्म कैसी है? यानी सीधे यूजर ने उनसे फिल्म का रिव्यू मांगा. इस पर शाहरुख ने कहा, “हम प्रोड्यूसर हैं, क्रिटिक्स नहीं. दोनों का काम अलग है. फिल्म बनाने की खुशी में कोई बुराई नहीं है. तो समझिए फिल्म कैसी होगी.”

डंकी में भी नजर आयेंगे शाहरुख

शाहरुख खान पठान के अलावा डंकी में राजकुमार हिरानी नजर आएंगे, जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा वह नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ एटलीज जवान में भी नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *