Cm

समाधान यात्रा : हेलीपैड पर ही कार्यकर्ताओं से मिले मुख्यमंत्री, कार्यकर्ताओं में नाराजगी

बिहार

समाधान यात्रा के तहत रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर से नवादा पहुंचे. पूर्व विधायकों सहित चुनिंदा नेताओं से वे हेलीपैड के निकट ही गुलदस्ता स्वीकार कर चलते बने. कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को तरजीह नहीं दी गयी .इस कारण पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी भी देखी जा रही है.

वरिष्ठ नेता ने कहा- अधिकारियों ने कार्यकर्ताओं से मिलने नहीं दिया

पार्टी के अति पिछड़ा सेल के वरिष्ठ नेता डॉक्टर अनिल कुमार साहू ने यहां तक बताया कि अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को एक तरह से अपने कब्जे में ले रखा था. अधिकारियों ने कार्यकर्ताओं से मिलने तक नहीं दिए. जबकि मुख्यमंत्री सबसे सरलता पूर्वक मिलते हैं. उन्होंने कहा कि इससे दुर्भाग्य क्या होगा कि पार्टी को सींचने वाला कार्यकर्ता ही जिले में मुख्यमंत्री के आने पर उपेक्षित रहे.

अफसरशाही को खत्म करने की मांग

उन्होंने साफ तौर पर मुख्यमंत्री से इस कदर की अफसरशाही को खत्म करने का ही मांग की है. जबकि हेलीपैड पर जदयू के कद्दावर नेता पूर्व विधायक कौशल यादव ,उनकी धर्मपत्नी पूर्व विधायक पूर्णिमा यादव, जदयू के जिलाध्यक्ष सलमान रागिब,नवादा नगर परिषद के चेयरमैन पिंकी कुमारी ,विनय यादव नारायण स्वामी मोहन राजकिशोर प्रसाद आदि ने गुलदस्ता देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया .

अधिकारियों ने कहा- सरकारी योजनाओं की समीक्षा थी

कार्यक्रम के दौरान भी पूर्व विधायक कौशल यादव, पूर्व विधान पार्षद सलमान रागीव मुन्ना सहित 10 नेताओं को कार्यक्रम स्थल पर भी देखा गया. हालांकि आम वर्कर नाराज दिख रहे थे. सरकारी अधिकारियों का कहना है कि यह कार्यक्रम सरकारी योजनाओं की समीक्षा से संबंधित था. जिसमें अनर्गल भीड़ लगाना उचित नहीं था. इसी वजह से सिलेक्टेड लोगों को प्रवेश करने दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *