ShahRukh Khan

शाहरुख खान ने असम के सीएम को किया फोन, पठान फिल्म के विरोध पर जतायी चिंता

राष्ट्रीय

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ने असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा (CM Dr. Himanta Biswa Sarma) को शनिवार देर रात फोन कर अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जतायी. मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने शाहरुख खान को आश्वस्त किया.

सीएम ने किया आश्वस्त- सुनिश्चित करेंगे, कोई अप्रिय घटना न हो

सीएम ने शाहरुख खान (ShahRukh Khan) से कहा कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो. एक दिन पूर्व ही मुख्यमंत्री डॉ बिस्वा के सवाल, ”शाहरुख खान कौन हैं” के बाद अभिनेता का फोन आना चर्चा का विषय बना हुआ है. रविवार को मुख्यमंत्री डा. बिस्वा ने फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते उक्त जानकारी दी है.

सीएम ने पोस्ट में बताया- शाहरुख खान ने तड़के 2 बजे फोन किया

सीएम ने कहा है कि, ”अभिनेता शाहरुख खान (ShahRukh Khan)ने रविवार की तड़के 2 बजे मुझे फोन किया. उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई घटना पर चिंता जतायी. मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है.

मुख्यमंत्री ने कहा- सूचना देने पर पुलिस उचित कार्रवाई करेगी

हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो.” मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर इस मामले की सूचना पुलिस स्टेशन में दी जाती है तो पुलिस उचित कार्रवाई करेगी और अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे इस बारे में कुछ भी सूचित नहीं किया है.

डॉ. सरमा के बयान ”शाहरुख खान कौन हैं, के बाद आया फोन

दरअसल, मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने शनिवार को जनता भवन में एक संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में सवालिया लहजे में कहा था कि, ”शाहरुख खान कौन हैं.” इसके बाद शनिवार देर रात शाहरुख खान (ShahRukh Khan) का मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा को फोन करना चर्चा का बिषय बना हुआ. पठान की स्क्रीनिंग के दौरान हुई घटना मीडिया में काफी सुर्खियों में बनी रही.

पठान की रिलीज से पहले हुई घटना

उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की फिल्म पठान की रिलीज से पहले गुवाहाटी के नारंगी में बजरंग दल ने पोस्टर फाड़कर विरोध जताया था. शाहरुख खान की हालिया फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी. हिंदुत्ववादी संगठनों को फिल्म को लेकर नाराजगी जाहिर करते देखा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *