Jharkhand bandh

भाकपा माओवादियों का झारखंड बंद आज आधी रात से, पुलिस अलर्ट

झारखण्ड

Jharkhand Bandh : माओवादी संगठन का रविवार रात 12 बजे से झारखंड बंद शुरू हो जाएगा. नक्सलियों ने बंद 24 घंटे का बुलाया है. बंद के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय की ओर से सभी एसपी को अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है. जिलों में एहतियात बरती जा रही है.

सीआरपीएफ और पुलिस का सर्च अभियान जारी

Jharkhand Bandh : नक्सल प्रभावित इलाकों में बंद के दौरान रविवार सुबह से ही सीआरपीएफ और पुलिस सर्च अभियान चला रही है. उल्लेखनीय एमपी माओवादी संगठन के रिजनल कमेटी मेंबर और 15 लाख के इनामी कृष्णा हांसदा की गिरफ्तारी के खिलाफ बंद की घोषणा की गयी है.

बंद से अस्पताल, एम्बुलेंस, दूध, पानी, अखबार, मेडिकल मुक्त

भाकपा माओवादी झारखंड रिजनल कमेटी के प्रवक्ता आजाद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बंद का एलान किया है. बंद से अस्पताल, एम्बुलेंस, दूध, पानी, अखबार, मेडिकल को मुक्त रखा गया है.

कृष्णा हांसदा की गिरफ्तारी के विरोध में बुलाया बंद

Jharkhand Bandh : नक्सलियों ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि 13 जनवरी को पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों द्वारा डुमरी के फतेहपुर गांव से भाकपा माओवादी झारखंड रिजनल कमेटी सदस्य सह उत्तरी छोटानागपुर जोनल कमेटी के सचिव कृष्णा हांसदा को एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया. जबकि रेणूका मुर्मू को देवघर के जसीडीह थाना इलाके के चपरिया गांव से गिरफ्तार किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *