Satwik

सात्विक मेमोरियल ए डिवीजन क्रिकेट : सीसीएल की भारी जीत

खेल राँची

रांची : गोलचक्कर मैदान में खेले जा रहे सात्विक मेमोरियल ए डिवीजन क्रिकेट लीग के तहत आज सीसीएल की टीम ने जे यूवीएनएल की टीम को 213 रनों से पराजित कर भारी जीत दर्ज की. सीसीएल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में 7 विकेट पर 365 रन बनाए. जिसमें प्रकाश ने 135 रनों की शतकीय पारी खेली. जबकि हिमांशु ने 88, श्रीचंद ने 33, अजय ने 33 और जीशान ने 22 रनों का योगदान टीम के लिए किया. विकास और मिनाल को दो-दो विकेट मिले. जवाबी पारी में जेयूवीएनएल की टीम 35 ओवर में आठ विकेट पर 152 रन ही बना सकी. जिसमें मुकेश ने 35, अमित ने 27, रितु ने 20 और ज्वाला ने 20 रनों का योगदान किया. मोबीन को तीन और रणधीर को दो विकेट मिले.

लिटिल विंग्स स्कूल बी डिवीजन क्रिकेट : जस्टिस येलो ने आरएसए ब्लू को हराया

रांची : प्रभात तारा मैदान में खेले जा रहे लिटिल विंग्स स्कूल बी डिवीजन लीग क्रिकेट के तहत आज जस्टिस येलो की टीम ने आरएसए ब्लू को 3 विकेट से पराजित किया. आरएसए ब्लू की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में 7 विकेट पर 222 रन बनाए. जवाब में जस्टिस की टीम ने 33 ओवर में 7 विकेट पर 225 रन बनाकर मैच को जीत लिया. विजेता टीम की ओर से सिद्धांत ने 50 और आनंद ने 43 रनों का योगदान किया. महीप, रजनीश और बॉबी को दो-दो विकेट मिले. इससे पूर्व आरएसए की टीम की ओर से महीप ने 59 रन बनाए. जबकि बॉबी ने 116 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली, लेकिन उनका शतक बेकार साबित हुआ. अमन और आनंद को दो-दो विकेट मिले

लिटिल विंग्स स्कूल बी डिवीजन क्रिकेट : अरुणोदय सीए की टीम को पूरे अंक

रांची : नेहरू स्टेडियम में खेले जा रहे लिटिल विंग्स स्कूल बी डिवीजन क्रिकेट लीग के तहत आज अरुणोदय सीए की टीम ने मोराबादी सीसी को 10 रनों से पराजित कर पूरे अंक अर्जित किए. अरुणोदय की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवरों में 5 विकेट पर 145 रनों का स्कोर खड़ा किया. जिसमें राहुल ने 53 और राजीव ने 19 रन बनाए. मुकेश को तीन विकेट मिले. जवाब में मोराबादी की टीम 27.3 ओवर में 135 रन पर ऑल आउट हो गयी. जिसमें मोहम्मद याजानी ने 42 और दीपक ने 19 रन की पारी खेली. विक्रम को तीन, विवेका और राजा को दो-दो विकेट मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *