Sanju Samson T20

संजू सैमसन चोट लगने के कारण हो सकते हैं बाहार, अर्शदीप दूसरे टी20 के लिये फिट

खेल

भारतीय युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह श्रीलंका के खिलाफ होनेवाले दूसरे टी20 में चयन के लिये फिट हैं, जबकि उनकी टीम के साथी संजू सैमसन (sanju samson) घुटने में चोट लगने के कारण मुकाबले से बाहर रह सकते हैं. क्रिकेट समाचार वेबसाइट क्रिकबज़ ने बुधवार को सूत्रों के हवाले से बताया कि विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन टीम के साथ पुणे जाने के बजाय मुंबई में ही रुके हैं, जहां उनके घुटने की जांच होगी.

पहले टी20 में चोटिल हुए थे सैमसन

संजू सैमसन (sanju Samson) ने मुंबई में मंगलवार को हुए पहले टी20 मुकाबले में कैच पकड़ने के प्रयास में छलांग लगायी थी. उन्होंने पहले प्रयास में गेंद को पकड़ लिया, हालांकि जोर से गिरने के कारण गेंद उनके हाथ से छूट गयी. उन्होंने इसके बाद भी मैच में फील्डिंग करना जारी रखा, लेकिन बाद में घुटने में सूजन होने के कारण उन्हें मेडिकल सलाह लेने को कहा गया. क्रिकबज़ ने कहा कि संजू सैमसन (sanju Samson) का दूसरे टी20 में खेलना मेडिकल जांच और टीम प्रबंधन के फैसले पर निर्भर करेगा.

टी20 से बाहर रहने वाले अर्शदीप चयन के लिये उपलब्ध

इसी बीच, सूत्रों ने बताया कि बुखार के कारण पहले टी20 से बाहर रहने वाले अर्शदीप चयन के लिये उपलब्ध हैं. अर्शदीप की गैरमौजूदगी में भारत ने पहले मुकाबले में शिवम मावी को खिलाया था, जिन्होंने अपने पदार्पण को यादगार बनाते हुए चार ओवर में 22 रन देकर चार विकेट लिये थे.

अर्शदीप का फिट होना, चयन में प्रबंधन को हो सकती है दुविधा

अर्शदीप का फिट होना टीम प्रबंधन के लिये चयन दुविधाओं का कारण बन सकती है. भारतीय गेंदबाजों ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और 162 के स्कोर का बचाव करने में सफल रहे. मावी के अलावा युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने भी अपने चार ओवरों में दो सफलताएं हासिल करते हुए सिर्फ 27 रन दिये थे, हालांकि हर्षल पटेल (चार ओवर, 41 रन, दो विकेट) अपेक्षाकृत महंगे साबित हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *