Rishabh Pant

Rishabh Pant Accident : बीसीसीआई ने पंत को देहरादून से मुंबई शिफ्ट कराया, एक्सपर्ट्स की देखरेख में होगा इलाज

खेल

Rishabh Pant Accident : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत के स्टार बल्लेबाज- विकेटकीपर ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल से मुंबई स्थानांतरित कर दिया है, जहां उनके घुटने और टखने में लगी लिगामेंट की चोटों का व्यापक इलाज होगा.

ऋषभ की चोटों का इलाज डॉ दिनशॉ पारदीवाला की देखरेख में होगा

सूत्रों के अनुसार बीसीसीआई की पहल पर ऋषभ पंत को आज मुंबई स्थानांतरित किया गया है. ऋषभ को लिगामेंट की चोटों के निदान और उपचार के लिए मुंबई में स्थानांतरित किया जा रहा है. उम्मीद है कि उनका उपचार बीसीसीआई के पैनल में शामिल प्रसिद्ध खेल आर्थोपेडिक डॉ दिनशॉ पारदीवाला की देखरेख में होगा.

Rishabh Pant Accident : ऋषभ पंत कार दुर्घटना में हुए थे घायल

25 वर्षीय पंत एक भयानक कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गए जब वे दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे, लेकिन एनएच-58 राजमार्ग पर वह नियंत्रण खो बैठे और डिवाइडर से टकरा गए. पंत के माथे पर चोट के निशान थे, पीठ में गंभीर चोट के साथ-साथ उनके घुटने और टखने में चोटें थीं.

BCCI उठाएगा एयर लिफ्टिंग का खर्च

भारतीय बोर्ड ने बताया कि पंत के इलाज का खर्च उनके मेडिकल इंश्योरेंस से कवर होगा. वहीं, देहरादून से मुंबई एयरलिफ्ट किए जाने का खर्च बोर्ड उठाएगा. BCCI ने इस मामले में अब तक पंत का इलाज करने वाले उत्तराखंड के दोनों अस्पतालों की सराहना की है, लेकिन पंत का आगे का इलाज वह अपने एक्सपर्ट्स की देखरेख में कराना चाहता था.

Rishabh Pant Accident : एक्सीडेंट के बाद मर्सिडीज में लग गयी थी आग

क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकरायी, जिसके बाद उसमें आग लग गयी और पलट गयी. एक्सीडेंट के बाद पंत जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर खुद ही बाहर निकले. लोग बचाने पहुंचे तो बोले- मैं ऋषभ पंत हूं. उन्हें सिर, पीठ और पैर में गंभीर चोटें आई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *