Ranchi

रांची में यूटीएस ऑफिस से 45 लाख का सामान ले उड़े चोर, एफआईआर दर्ज

राँची

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत यूटीएस होस पाइस प्राइवेट लिमिटेड (यूटीएस) के ऑफिस का ताला तोड़कर बदमाश 45 लाख रुपये के सामान चोरी कर ले गए. अरगोड़ा थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है. वसुंधरा अपार्टमेंट में रहने वाली गायत्री तिवारी ने अरगोड़ा थाने में प्रकाश साहू और मनीषा टोप्पो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

गायत्री ने पुलिस को बताया- यूटीएस पति संजय कुमार तिवारी चलते हैं

गायत्री ने पुलिस को बताया कि उनके पति संजय कुमार तिवारी यूटीएस संचालित करते हैं. एक केस में पति पिछले एक साल से जेल में हैं. इस वजह से वह ऑफिस का किराया प्रकाश साहू को नहीं दे पा रही थी. साथ ही संस्थान की निदेशक मनीषा टोप्पो ने दिसंबर 2021 में इस्तीफा दे दिया था.

इसके बाद उसने दिसंबर 2021 में किराया का एकरारनामा को निरस्त कर दिया. प्रकाश और मनीष ने उनके कार्यालय का ताला तोड़कर 45 लाख रुपये के सामान गायब कर दिए. पुलिस वारदात की जांच-पड़ताल कर रही है.

सरिया में ट्रांसपोर्टर के घर लाखों की डकैती

गिरिडीह : सरिया थाना से महज आधा किलोमीटर और डीएसपी नौशाद आलम के सरकारी आवास से सटे ट्रांसपोर्टर अरुण अग्रवाल के घर से चार अपराधियों ने एक लाख नगद समेत छह लाख का जेवर लेकर फरार हो गए. मंगलवार की देर शाम अपराधियों ने हथियार के बल पर अंजाम दिया.

ट्रांसपोर्टर अरुण अग्रवाल को अपराधी ने कब्जे में ले लिया

गृहस्वामी अरुण की माने तो वो बाजार से घर लौटे, और पोती को दरवाजा खोलने को कहा. इसके बाद जैसे ही दरवाजा खुला, तो पिस्तौल और चाकू से लैस अपराधी ने ट्रांसपोर्टर अरुण अग्रवाल और परिवार के सदस्यों को कब्जे में लेते हुए लूटपाट किया.

दो अपराधी के चेहरे खुले हुए थे, दो कपड़े से ढंके थे

इस दौरान जिस-जिस कमरे से नगद और जेवर मिला. अपराधी लूटते चले गए. मामले में फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि अपराधियों ने ट्रांसपोर्टर और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की या नहीं, लेकिन दो अपराधी के चेहरे खुले हुए थे, जबकि दो और अपराधी का चेहरा कपड़े से ढका हुआ था. घटना की जानकारी सरिया थाना पुलिस को मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पहुंच कर जांच में जुटी हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *