Priyanka Chopra

Priyanka Chopra ने होस्ट की ऑस्कर में जानेवाली फिल्म छेलो शो की स्क्रीनिंग

मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारत की तरफ से इस साल ऑस्कर (Oscar) में जाने वाली आधिकारिक फिल्म छेलो शो (Chhelo Show) के लिए लॉस एंजलिस में स्क्रीनिंग होस्ट की. निर्देशक पान नलिन की गुजराती फिल्म छेलो शो वर्ष 2023 के लिए भारत की तरफ से दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो ऑस्कर में आधिकारिक तौर पर भेजी गयी है.

छेलो शो बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म केटेगरी में शॉर्टलिस्ट

छेलो शो फिल्म बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म केटेगरी में शॉर्टलिस्ट भी हो चुकी है. अब छेलो शो को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी खुशी जतायी है. प्रियंका ने छेलो शो के लिए एक खास स्क्रीनिंग होस्ट की. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की है. इनमें वह छेलो शो के प्रोड्यूसर डेविड दुबिंस्की और फिल्म की बाकी टीम के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजिलस में छेलो शो को लेकर खुशी जतायी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने लॉस एंजिलस स्थित घर पर हुए इस स्क्रीनिंग की तस्वीरे शेयर करते हुए छेलो शो को लेकर खुशी जतायी और फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, “मैं कम से कम उस इंडस्ट्री को सपोर्ट तो कर सकती हूं, जिसने मुझे अपने काम के बारे में वह सब सिखाया, जो मैं जानती हूं. मुझे भारतीय सिनेमा से आने वाली शानदार फिल्मों पर बहुत गर्व है. ‘छेलो शो’ इनमें से एक खास फिल्म है. गुड लक टीम! जाओ जीत लो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *