Pathan

Pathan : शाहरुख खान ने ट्रोलर को दिया जवाब, बोले- बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते

मनोरंजन

Pathan : बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी हुई है. सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक फिल्म का बायकॉट (Boycott) कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स शाहरुख और उनकी फिल्म पठान के कई तरह के मीम्ज बनाकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

शाहरुख ये ट्वीट इग्नोर नहीं कर पाए

इसी कड़ी में एक ट्रोलर्स ने जब पठान (Pathan) फिल्म के फ्लॉप होने का दावा किया, तो शाहरुख ये ट्वीट इग्नोर नहीं कर पाए और उन्होंने उसे करारा जवाब दिया. किंग खान ने ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गयी. ट्रोलर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘पठान पहले से ही फ्लॉप है. रिटायरमेंट ले लो….

शाहरुख के जवाब पर कई लोग तारीफ तो कई रिटायर होने की सलाह दे रहे

‘ किंग खान को ट्रोलर का ये ट्वीट काफी चुभा और उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते हैं.’ शाहरुख के इस जवाब पर कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई उन्हें रिटायर होने की सलाह भी दे रहे हैं. बात करें फिल्म पठान (Pathan) की तो इसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं.

शाहरुख की पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी

पठान (Pathan) के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं. इस फिल्म से शाहरुख खान बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने जा रही है. किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *