Pathan Advance Booking

Pathan Advance Booking : पठान के साथ बॉलीवुड के ‘किंग खान’ का कमबैक, क्या बॉक्स ऑफिस पर लाएंगे तूफान?

मनोरंजन

Pathan Advance Booking : बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) करीब चार साल बाद फिल्म ‘पठान‘ (Pathan) के जरिये बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘जीरो’ थी, जो बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बुरी तरह फेल रही थी. उस फिल्म की नाकामी के बाद से ही किंग खान किसी फिल्म में बतौर लीड एक्टर नजर नहीं आये थे. ऐसे में उन पर ‘पठान’ की रिलीज के साथ इसे हिट कराने का भी बड़ा दबाव है.

‘पठान’ की एडवांस बुकिंग बुधवार से ही शुरू हो गयी थी

Pathan Advance Booking  : पठान’ के पहले गाने ‘बेशरम दिल’ के रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को बायकाट गैंग (Boycott Gang) और किंग खान (King Khan) को नापसंद करने वाले लोग इसे फ्लॉप कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिल्म का विरोध करने वालों का ‘पठान’ (Pathan) पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग (Advance Booking  ) कल कल यानी बुधवार से ही शुरू हो गयी थी और देशभर के तीन बड़े मल्टीप्लेक्स चेन ने अब तक फिल्म ‘पठान’ के 1,17,000 से अधिक टिकट्स बेच दिए हैं.

आईएनओएक्स ने 38,500 टिकटों की एडवांस बुकिंग की है

Pathan Advance Booking  : मशहूर फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक बुधवार रात 11:30 बजे तक ‘पीवीआर’ (PVR) सिनेमा ने ‘पठान’ के 51,000 टिकटों की एडवांस बुकिंग (Advance Booking  ) कर ली थी. इसी तरह आईएनओएक्स (Inox) ने 38,500 और सिनेपोलिस (Cinepolis) ने 27,500 टिकटों की एडवांस बुकिंग की है.

‘पठान’ ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने वाली

बात अगर सिंगल स्क्रीन्स की करें, तो हैदराबाद और मुंबई जैसे शहरों में इस फिल्म के पहले दिन के मॉर्निंग और दिन के शोज हाउसफुल हो चुके हैं. शुक्रवार यानी आज से देशभर में बाकी जगहों पर भी ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. ऐसे में एडवांस बुकिंग के आंकड़े देख कर ऐसा लग रहा है कि ‘पठान’ ओपनिंग डे (Pathan Opening Day) पर ही बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *