Sushil-Modi

देश को कर्बला बनाने की बात कहने वाले पर संज्ञान लें नीतीश : सुशील मोदी

बिहार

पटना : सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को कहा कि जदयू- राजद के नेताओं में जातीय-धार्मिक उन्माद भड़काने वाले बयान देने की होड़ लगी है. पूरे देश को कर्बला की युद्ध भूमि बना देने की जदयू के गुलाम रसूल बलियावी की धमकी इसकी ताजा मिसाल है. नीतीश कुमार को इस पर तुरंत संज्ञान लेना चाहिए.

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर श्री रामचरित मानस की निंदा की

सुशील मोदी ने कहा कि राजद कोटे के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर श्री रामचरित मानस की निंदा कर जातीय विद्वेष फैला रहे हैं और सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव भारतीय सेना के पराक्रम को चुनाव से जोड़ कर उसका अपमान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश, ऐसे जहरीले बयान देने वालों पर नीतीश कुमार का न कोई नियंत्रण है और न उन्हें कुछ पता रहता है. वे एक कमजोर-बेचारे मुख्यमंत्री की तरह समय काट रहे हैं.

मोदी ने कहा कि एक तरफ बलियावी देश को गृहयुद्ध में झोंकने की धमकी दे रहे हैं और दूसरी तरफ उसी समुदाय से आने वाले राजद के अब्दुल बारी सिद्दिकी को भारत में डर लग रहा है. धमकाने वाला समुदाय डरा हुआ कैसे हो सकता है ? उन्होंने कहा कि जैसे भाजपा ने नूपुर शर्मा पर कार्रवाई की, वैसे ही नीतीश कुमार को बलियावी के बयान पर कार्रवाई करने की हिम्मत दिखानी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *