Nimrat Kaur

निमरत कौर ने पिता की 29वीं पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल नोट

मनोरंजन

रांची : अभिनेत्री निमरत कौर (Nimrat Kaur) भावुक हो गईं क्योंकि उन्होंने अपने पिता की पुण्यतिथि पर उनके लिए एक हार्ट टचिंग नोट लिखा. निमरत के पिता मेजर भूपेनर सिंह ने अपनी अंतिम सांस तक गर्व और बहादुरी के साथ देश की सेवा की. निमरत कौर (Nimrat Kaur) ने एक भावनात्मक नोट साझा करते हुए अपने पिता को स्वर्ग के लिए एक अद्वितीय लाभ बताया.

29 साल पहले हमारी अपूरणीय क्षति, स्वर्ग के लिए अद्वितीय लाभ

अभिनेत्री निमरत कौर (Nimrat Kaur) ने साझा किया, “आज से 29 साल पहले हमारी अपूरणीय क्षति, ऊपर के स्वर्ग के लिए एक अद्वितीय लाभ थी. अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए कहा, एक अदम्य व्यक्ति, जो उन सभी जीवन से बुरी तरह से चूक गए, जिनसे वे जुड़े हुए थे, चाहे खून से, वर्दी से, दोस्ती से या यहां तक कि एक परिचित से भी. हमारे दिलों में रहना और हमेशा के लिए हमारी मार्गदर्शक जीवन शक्ति बनना…

हैप्पी टीचर्स डे में दिखाई देंगी निमरत कौर

निमरत कौर (Nimrat Kaur) अपने पेशेवर मोर्चे के बारे में बात करते हुए, वह हैप्पी टीचर्स डे में दिखाई देंगी, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत एक सामाजिक थ्रिलर है. मैडॉक प्रोडक्शन के साथ मुख्य भूमिका में निमरत कौर की यह दूसरी फिल्म होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *