Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा अपने बिहैव से हुईं ट्रोल, नेटिजन्स ने कही यह बात

मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के व्यवहार से इंटरनेट यूजर खासे नाराज हैं. फैंस के प्रति उनके व्यवहार को देखकर इंटरनेट यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. मलाइका का एयरपोर्ट पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमे उनके करीब आये फैंस से व्यवहार को देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

फिटनेस में कई युवतियों को टक्कर देती हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक्ट्रेस हैं, जो 40 की उम्र पार कर चुकी हैं और फिटनेस के मामले में कई युवतियों को टक्कर देती हैं. वह अपने लुक्स को लेकर लगातार चर्चा में रहती हैं. फैंस उनके बोल्ड और हॉट लुक के दीवाने हैं, लेकिन अब मलाइका का एयरपोर्ट पर एक वीडियो वायरल हुआ है.

मलाइका मुंबई एयरपोर्ट पर की गयी स्पॉट, कई लोग सेल्फी लेने पहुंचे

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. ग्लैमरस लुक में मलाइका बेहद हॉट लग रही थीं. कई लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए अप्रोच करते हैं. वीडियो में उनके व्यवहार को देखकर कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है. हालांकि, फैंस के प्रति मलाइका के बर्ताव से नेटिजन्स काफी नाराज हैं. उन्होंने मलाइका को खरी खोटी भी सुनायी है.

यूजर ने लिखा- तस्वीर लेने आई लड़की को इग्नोर क्यों किया

एक यूजर ने मलाइका के वीडियो पर कमेंट किया, ”आपके साथ तस्वीर लेने आई लड़की को आपने इग्नोर क्यों किया.’ एक अन्य यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि वह एक लड़की के साथ फोटो खिंचवाते हुए भी एटीट्यूड दिखा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *