Yuvraj Singh

ऋषभ पंत से मिले युवराज सिंह, बोले- फिर उठेगा ये चैंपियन

खेल

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह (yuvraj singh) ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) से मिलने उनके घर पहुंचे, जो एक भयानक सड़क दुर्घटना में गंभीर रुप से चोटिल हो गए थे और अब धीरे-धीरे चोट से उबर रहे हैं. युवराज ने पंत के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की. इस तस्वीर में पंत युवराज के साथ बैठे हैं और उनके पैर पर पट्टी चढ़ी हुई है.

ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया- चैंपियन एक बार फिर से उठेगा

युवराज सिंह (yuvraj singh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया, “चैंपियन एक बार फिर से उठेगा. मुलाकात बेहतरीन थी. क्या शानदार इंसान है. मैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा हूं.’ ” पंत ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को अपने रिकवरी की एक झलक दी. पंत ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने स्विमिंग पूल में टहलते हुए अपनी एक वीडियो जारी की और इसे कैप्शन दिया, “छोटी चीजों, बड़ी चीजों और बीच की हर चीज के लिए आभारी हूं.”

आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाएंगे पंत

पंत आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह डेविड वॉर्नर को उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है. अक्षर पटेल वार्नर के डिप्टी होंगे. पंत आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह डेविड वॉर्नर को उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है. अक्षर पटेल वार्नर के डिप्टी होंगे.

सड़क दुर्घटना में 30 दिसंबर को घायल हुए थे पंत

बता दें कि 30 दिसंबर की तड़के, 25 वर्षीय पंत एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हो गए थे. जब वह अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे, तब उनकी मर्सिडीज कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *