Khatiani Johar Yatra

Khatian Johar Yatra : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 17 जनवरी को पहुंचेंगे गिरिडीह

राँची

Khatian Johar Yatra : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) खतियान जोहार यात्रा (Khatian Johar Yatra) के तहत 17 जनवरी को गिरिडीह पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन युद्धस्तर पर तैयारी में जुटा हुआ है. निर्धारित कार्यक्रम के तहत 17 जनवरी की शाम मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से गिरिडीह पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री के साथ मुख्य सचिव सुखदेव सिंह समेत कई अन्य वरीय अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

सदर अस्पताल के निरीक्षण करने की भी चर्चा

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गिरिडीह परिसदन में रात्रि प्रवास के बाद अगले दिन 18 जनवरी को झंडा मैदान में झामुमो और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जोहार खतियान यात्रा के तहत संबोधित करेंगे. दौरे के क्रम में मुख्यमंत्री के सदर अस्पताल का निरीक्षण करने की चर्चा भी जोरों पर है. 18 जनवरी को ही मुख्यमंत्री नगर भवन में गिरिडीह और कोडरमा के डीसी समेत सभी विभागों के जिलास्तरीय अधिकारियों के साथ विकास योजनाओं की भी समीक्षा करेंगे.

Khatian Johar Yatra : डीसी ने व्भागों के साथ की बैठक

मुख्यमंत्री की होने वाली प्रस्तावित समीक्षा बैठक को लेकर डीसी नमन प्रियेश लकड़ा प्रत्येक विभाग के अधिकारी के साथ बैठक कर रहे हैं. शनिवार को ही मकर संक्रान्ति की छुट्टी होने के बावजूद डीसी ने कई बैठकें की और अधिकारियों से हर रिपोर्ट को लेकर अपडेट रहने को कहा है. मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर 30 लाख की लागत से सदर अस्पताल और नए परिसदन भवन को सजाया और संवारा जा रहा है.

Khatian Johar Yatra : परिसदन भवन में तैयारियां जोरों पर

एनडीसी सुदेश कुमार स्वयं इन तमाम तैयारियों पर नजर रख रहे हैं. वहीं, भवन प्रमंडल के अधिकारी भी परिसदन भवन में नए पर्दे लगाने के साथ-साथ नए सोफ़ा सेट और पुराने टाइल्स को उखाड़ कर नया लगवाने की कोशिशों में जुटे हैं. इतना ही नहीं कमरे में लगे पुराने लाइट के झूमर को हटाकर नए झूमर तक लगाए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *